BARC Ratings: Kapil का शो दूसरे नंबर पर, नागिन टॉप 5 से बाहर

0
192

टीवी सीरियल्स की दुनिया में इस हफ्ते बड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिला. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने दर्शकों का ध्यान खींचने में सफलता पाई. सलमान खान के लिए ये टीआरपी बेहद खास है, क्योंकि इस हफ्ते उन दो शोज ने जगह बनाई है, जिनमें एक को वह प्रोड्यूस कर रहे हैं और दूसरे को होस्ट. बिग बॉस इस हफ्ते 62 लाख इम्प्रेशन्स के साथ पांचवें नंबर पर रहा.

इस हफ्ते जिस शो ने नंबर वन पॉजीशन बनाई वह स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 है, जिसे न्यू ईयर की शाम ऑन एयर किया गया था. कपिल का शो दूसरे नंबर पर और सुपर डांस चैप्टर तीसरे नंबर पर रहा. कुंडली भाग्य ने चौथे नंबर पर और बिग बॉस ने पांचवें नंबर पर जगह बनाई.बिग बॉस का इस हफ्ते फ‍िनाले आयोजित किया गया.

ये हफ्ता रियलिटी शो के नाम रहा. सिर्फ एक ही फिक्शन शो कुंडली भाग्य टॉप 5 में रहा. तारक मेहता का उल्टा चश्मा छठवें, नागिन 3 सातवें, ये रिश्ता क्या कहलाता है आठवें, कुमकुम भाग्य नौवें और शक्त‍ि दसवें नंबर पर रहा.

पिछले हफ्ते की बात करें तो साल 2018 के जाते-जाते टीवी सीरियल्स की रेटिंग में बड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिला था. 2018 के आख‍िरी हफ्ते की बार्क रेटिंग में अकसर नंबर 1 या 2 की पॉज‍िशन पर रहने वाले शो पीछे हो गए. प‍िछले हफ्ते नंबर वन शो रहा था डांस रियलिटी शो इंडियन आइडल 10. बता दें कि इस हफ्ते इसका ग्रैंड फ‍िनाले एपसिड था, इस कारण इसे बड़ी टीआरपी मिली. नंबर 2 पर नागिन और नंबर 3 पर कुंडली भाग्य रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.