फैंस ने कहा ‘ये रिश्ता…’ की इस एक्ट्रेस को भैंस, सुनते ही भड़की एक्ट्रेस ने कही यह बात

0
220

इन दिनों आप सभी स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ट्विस्ट पर ट्विस्ट देख ही रहे होंगे. ऐसे में शो में शिवांगी जोशी और मोहना सिंह नजर आ रहीं हैं और दोनों के फैंस इस समय आमने सामने आए हैं जिन्होंने आपस में अपनी-अपनी एक्ट्रेस को लेकर बहुत सी बातें कही हैं. जी हाँ, ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा ट्रैक में, हम नायरा (शिवांगी) और कीर्ति (मोहना) के मां बनने का सफर को देख रहे हैं और दोनों एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी का आनंद लेते हुए नजर आ रहीं हैं वहीं इसी के चलते मोहना को बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल कियाजा रहा है.

जी हाँ, स्टार प्लस ने एक पोस्ट में एक्ट्रेस की तस्वीर के साथ लिखा था, “कीर्ति अपना बेबी बंप दिखा रही थी और हम सिर्फ इस बात पर ध्यान नहीं दे सकते कि वह कितनी सुंदर दिख रही है!’ बस इसके बाद, शुरू हुआ ट्रोलिंग का सिलसिला. जी हाँ, वह जैसी दिख रही थी उसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया और इतना ही नहीं कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें ‘भैंस’ तक कह दिया था. आप सभी को बता दें कि इस तरह लगातार उन्हें ट्रोल किया गया. वहीं हाल ही में शिवांगी जोशी के फैंस ने भी इस मामले पर खुलकर बात की और आरोप लगाया कि मोहना हमेशा “विकटम कार्ड” खेलती हैं और इसी के आधार पर दोनों के एक्ट्रेस के फैंस के बीच लड़ाई हो गई है. वहीं खुद को ट्रोल होते देख मोहना ने ट्वीट कर लिखा, “कायरा के फैंस और केश के फैंस! यह मेरा आखिरी संदेश है. बस कुछ और मैसेज पढ़ें और मैं परेशान हो गई. भगवान के लिए इसे बंद करो! यदि आप एक ही बारी में किसी को ऐसे जज करते हैं तो मुझे आपके लिए खेद है. कृपया कलाकारों पर गंदगी फेंकना बंद करें. हम सभी दोस्त हैं और आप लोग जो कर रहे हैं ऐसा करके आप हमें अजीब फील करा रहे हैं. चाहे वह नायरा हो या कीर्ति या कोई और. कुछ नया करने के लिए उस समय का उपयोग करें. हमारी छवि खराब करने की कोशिश न करें.”

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि आप लोग अभी भी इस कमेंट पर बहुत सारी बुरी बातें कह रहे हैं. हमारी लाइफ आपके साथ पूरी तरह से ऑपन है ऐसे में आपके लिए हमें ट्रगेट करना आसान है और कुछ भी या जो आप चाहते हैं उसे कह सकते है. लेकिन सिर्फ मैं एक एक्ट्रेस हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास एक आवाज या एक राय नहीं है. लेकिन अंतर यह है … मैं इसका उपयोग खुशी और सकारात्मकता फैलाने के लिए करता हूं. लोग अपने दिमाग में अपनी नई कहानियों का निर्माण करते हैं, लोगों को खलनायक बनाते हैं और निश्चित रूप से हर जगह नफरत फैलाते हैं. यह एक अनुरोध है … यदि हम सभी असल जिंदगी में दोस्त हैं … केशे और कायरा भी दोस्त क्यों नहीं हो सकते? या कम से कम एक दूसरे के लिए और एक दूसरे की पसंद के लिए सम्मान रखें. बड़ा आदमी बनें. नकारात्मकता आदमी से बचें.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.