अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म ‘उरी’ और Bollywood को लेकर दिया बड़ा बयान

    0
    180

    बई:

    अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI The Surgical Strikes) इस शुक्रवार को रिलीज हो गई. यामी गौतम (Yami Gautam)की फिल्म ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने रिलीज को महज दो दिन में 20 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म का बजट 25 करोड़ है. फिल्म के बजट के हिसाब से देखा जाए तो ‘उरी’ ने कमाल कर दिया है. इस फिल्म में यामी गौतम के अभिनय की भी जमकर प्रशंसा हो रही है. इस फिल्म और बॉलीवुड में अपनी पहचान को लेकर यामी गौतम ने एक बयान दिया है.

    यामी गौतम (Yami Gautam) का कहना है कि बाहरी होने के नाते बॉलीवुड (Bollywood) में सही मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है. यामी ने शनिवार को अपनी हालिया रिलीज ‘उरी’ और फिल्म में अपने प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया. यामी ने कहा, “आपका धन्यवाद। एक अभिनेत्री और एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते सही मुकाम पाने में कड़ी मेहनत लगती है और मुझे खुशी है कि आप सभी इसे बहुत प्यार दे रहे हैं.” ‘उरी’ में विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसमें ‘उरी’ एक महत्वपूर्ण जगह थी.

    ‘द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI The Surgical Strikes) फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के तौर पर इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं. वहीं, फिल्म में विक्की एक भारतीय कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं, जो 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल हैं. फिल्म में कीर्ति कुलहरि और परेश रावल भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.