‘एक्स गर्लफ्रेंड’ माधुरी के कारण Total Dhamaal से दूर हुए संजय दत्त?

0
307

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री के साथ-साथ कई अन्य सितारों वाली मल्टी स्टारर फ़िल्म टोटल धमाल के ट्रेलर लॉन्च के दौरान संजय दत्त की पर्दे पर गैरमौजूदगी मीडिया के साथ-साथ सितारों को भी ख़ूब खली.

पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि संजय दत्त माधुरी दीक्षित की वजह से तो इस फिल्म से दूरी नहीं बना रहे, क्योंकि इससे पहले फ़िल्म धमाल और डबल धमाल में संजय दत्त शामिल थे. लेकिन इस बार इतने सितारों के होने के बावजूद संजय दत्त फ़िल्म का हिस्सा क्यों नहीं हैं? इस पर मीडिया ने डायरेक्टर इंद्र कुमार से सवाल पूछा.

जवाब में डायरेक्टर इंद्र कुमार ने कहा कि मैं संजय दत्त और माधुरी दोनों से इस फ़िल्म में काम करवाना चाहता था, लेकिन शूटिंग के लिए संजय दत्त की डेट्स दूसरे सितारों के साथ मैच नहीं हो रही थी. इस कारण संजय इस फ़िल्म में काम नहीं कर पाए और हमें संजय दत्त का कैरेक्टर कबीर एडिट करना पड़ा, जिसका हमें वाकई दुख है.

आपको बता दें कि संजय दत्त भले ही फ़िल्म टोटल धमाल में पर्दे से नदारद रहें, लेकिन इस मल्टी स्टारर फ़िल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर के साथ-साथ अरशद वारसी, सोनाक्षी सिन्हा, जावेद जाफ़री, ईशा गुप्ता, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर भी नज़र आएंगे. 2019 की यह पहली बड़ी मल्टी स्टारर फ़िल्म 22 फ़रवरी को बाक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.