इतनी जल्दी इतनी आकर्षक भूमिकाओं की उम्मीद नहीं थी : मौनी

0
86

अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि उन्हें अपने करियर में इतनी जल्दी इतनी आकर्षक भूमिकाएं मिलने की उम्मीद नहीं थी। फिलहाल, वह इस साल रिलीज होने वाली अपनी तीन फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं। पिछले साल उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉक्स-ऑफिस पर सफलता हासिल की थी।

मौनी ने वर्ष 2006 के टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से वह शोबिज का हिस्सा हैं।

आगामी फिल्मों को लेकर उत्साहित मौनी ने आईएएनएस से कहा, “‘रॉ रोमियो अकबर वाल्टर’ 12 अप्रैल को आ रही है। ‘मेड इन चाइना’ 30 अगस्त को रिलीज होगी और ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इसी साल रिलीज होगी।”

मौनी के लिए वर्ष 2019 काफी अच्छा है।

डिजाइनर पायल सिंघल के लिए लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) समर/रिजॉर्ट 2019 में रैंप वॉक करने के बाद अभिनेत्री ने कहा, “ऐसी ही उम्मीद है..वाकई ऐसी उम्मीद करती हूं।”

उन्होंने कहा कि वह अपनी भूमिकाओं के बारे में ज्यादा नहीं बोलतीं।

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि ये बहुत दिलचस्प फिल्में हैं। सभी भूमिकाएं एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। इसलिए मुझे इन सभी परियोजनाओं का हिस्सा बनने में खुशी महसूस हो रही है।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद नहीं थी कि करियर में इतनी जल्दी मुझे इस तरह के आकर्षक किरदार मिलेंगे। लेकिन मुझे और काम करने की उम्मीद है .. ये सिर्फ तीन फिल्में हैं और मुझे और भी बहुत कुछ करना पसंद है।”

डिजिटल सामग्री मंच को वह ‘जबरदस्त’ रोमांचक मानती हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे गर्व है कि मैं टीवी अभिनेत्री हूं और मैं कई बार कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं। मैं आज जो कुछ हूं, सब इसकी वजह से हूं। हां, फिल्मों का हिस्सा बनना रोमांचक है, लेकिन अगर टीवी या वेब पर कुछ रोमांचक आता है, मैं जरूर करूंगी।”

उन्होंने कहा, “बस सिर्फ इतना है कि मैं एक साल या 10 महीने के लिए किसी चीज में फंसना नहीं चाहती, क्योंकि ये लंबी परियोजनाएं हैं। अगर मुझे ऐसा कुछ मिलता है, जिसे मैं तीन-चार महीने में कर सकती हूं, तो मैं करूंगी।”

अपनी फैशन स्टाइल को लेकर मौनी ने कहा, “मेरी कोई स्टाइल नहीं है। हां, किस मौके पर क्या पहनना चाहिए, इसमें विश्वास रखती हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.