Khatron Ke Khiladi 9 के विनर का नाम लीक? इन 3 के बीच होगा फैसला

0
139

टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. कौन किस पर भारी पड़ेगा, कहा नहीं जा सकता, लेकिन तमाम रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विनर का नाम लीक हो गया है. इनमें पुनीत पाठक का नाम सामने आ रहा है.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि खतरों के खिलाड़ी 9 का फाइनल एपिसोड शूट हो चुका है और इस दौरान सीजन का विनर भी चुन लिया गया है. जिसका नाम सामने आया है वह हैं पुनीत पाठक. बता दें कि अर्जेंटिना में इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस शो के अंतिम एपिसोड में सबसे खतरनाक टास्क दिखाया जाने वाला है.

सूत्रों के अनुसार, फाइनल एपिसोड में खतरों के खिलाड़ी 9 के दिग्ग्ज कंटेस्टेंट पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा एक दूसरे को टक्कर देंगे. ये तीन प्रतियोगी ही फाइनल तक पहुंच पाएंगे और इनके खतरनाक टास्क से गुजारकर विनर को चुना जाएगा. ये एपिसोड काफी रोमांचक होगा क्योंकि इसमें डर के साथ-साथ इमोशनल एलीमेंट भी रखा गया है.

 

दावा किया जा रहा है कि इन तीन कंटेस्टेंट पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा में पुनीत बाजी मारेंगे. सूत्रों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर का ख‍िताब पुनीत पाठक को मिलना तय है. पुनीत शुरुआत से ही हर टास्क को शानदार तरीके से करते हुए नजर आए हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.

 

बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी शो का आखिरी और फाइनल एपिसोड टास्क खुद रोहित शेट्टी ने प्लान किया है और इस बार सबसे खतरनाक टास्क रखा गया है. इस शो के बाकी एपिसोड भी कम खतरनाक नहीं थे. जिनके दौरान आदित्य नारायण को आंख में बुरी तरह चोट लगी थी और विकास गुप्ता को सांप ने भी काटा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.