नई दिल्ली, दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर रविवार को यहां होने वाले आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नई दिल्ली मैराथन-2019 में हैशटैगकीपमूविंग पुशअप चैलेंज की अगुवाई करेंगे। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर यहीं खत्म होने वाली इस मैराथन में 18 हजार धावक पुशअप करते हुए पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिजनों के प्रति अपना समर्थन और सहयोग प्रकट करेंगे।

नई दिल्ली मैराथन-2019 के तहत पांच कटेगरी में रेसों का आयोजन होगा और हर रेस से पहले सचिन हैशटैगकीपमूविंग पुशअप चैलेंड के तहत इसमें हिस्सा लेने वालों के साथ 5-10 पुशअप लगाएंगे। हर पुशअप के लिए आईडीबीआई फेडरल 100 रुपये दान करेगा, जो शरीदों के लिए बने फंड में जाएगा।

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के ब्रैंड एम्बेसेडर सचिन तेंदुलकर ने कहा, “मैं यह शिद्दत से मानता हूं कि अपनी सीमाओं को चुनौती देना और खुद के साथ प्रतिस्पर्धा करना सफलता की कुंजी है क्योंकि हमारी प्रतिस्पर्धा सिर्फ हमसे होती रहती है। यही कारण है कि हम हैशटैककीपमूविंग पुशअप चैलेंज का आयोजन इस साल कर रहे हैं। आप सभी धावकों से निवेदन है कि आप मेरे साथ इस चैलेंज में हिस्सा लें और एक स्वस्थ भविष्य की नीव रखें।”

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ विग्नेश साहाने ने कहा, “हम पुलवामा हमले में शहीद हुए अपने जवानों के लिए दुखी हैं और हम उनके परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं। इन परिजनों के समर्थन और सहयोग के लिए हम आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नई दिल्ली मैराथन में हिस्सा लेने वाले 18 हजार धावकों से हैशटैगकीपमूविंग पुशअप चैलेंज में हिस्सा लेने की अपील करते हैं। 5-10 पुशअप भी अंतर पैदा करेंगे क्योंकि आईडीबीआई फेडरल हर पुशअप के लिए 100 रुपये दे रहा है, जो शहीदों के लिए बने कोष में जाएगा। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.