Lok Sabha Elections 2019: झारखंड में बाबूलाल मरांडी ने किया कोडरमा से चुनाव लड़ने का एलान

0
62

झारखंड के पूर्व सीएम व झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने एलान कर दिया है कि वह कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। गुरुवार को जमुआ में उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए उनसे समर्थन देने की अपील की। वे झारखंड विकास युवा मोर्चा की ओर से आयोजित पदयात्रा में आए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें मौका दें वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

मरांडी ने कहा कि लंबे-चौड़े वायदे कर देश और राज्य की सत्ता में आई भाजपा सरकार ने देश और राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है। न महंगाई कम हुई और न बेरोजगारों को रोजगार मिला। सरकार के सभी वायदे सफेद झूठ साबित हुए। इस झूठी सरकार को उखाड़ फेंकें। उन्होंने कहा कि कोडरमा की जनता ने पूर्व में भी उन्हें प्रतिनिधित्व का अवसर दिया था। आसन्न चुनाव में भी वे फिर आए हैं, ताकि की जनता की सेवा कर सकें।

झाविमो सुप्रीमो ने कहा कि झारखंड समेत पूरे देश में आदिवासियों को जल, जंगल और जमीन से बेदखल करने की साजिश है। कॉरपोरेट घरानों के मित्रों को खुश करने के लिए पीएम मोदी और इनके सलाहकार गरीब किसानों की जमीन छीन रहे हैं। इनके राज में बैंकों को लूटकर बड़े कारोबारी विदेश भाग गए। इस मौके पर झारखंड विकास युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उत्तम यादव, सत्यनारायण दास, रविंद्र यादव, लक्ष्मण स्वर्णकार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.