मुंबई से मुकाबले में अश्विन के पंजाब ने जीता टॉस, जानें प्लेइंग XI

0
67

मोहाली: रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम ने इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में मुंबई के खिलाफ टॉस जीत लिया है. उसने शनिवार को होने वाले इस मुकाबले में पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. यह आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL 2019) में पंजाब के किंग्स इलेवन का तीसरा मैच है. उसने पहले मैच में राजस्थान की टीम को हराया था. इसके बाद दूसरे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था. इस तरह वह जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी.

पंजाब (Kings XI) के कप्तान व ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा, ‘हमारा इस मैदान पर अच्छा रिकॉर्ड है. हम उसी को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.’ रोहित शर्मा ने कहा, ‘हम पहले बैटिंग करना पसंद करेंगे. इसलिए टॉस हारना अच्छा है.’
पंजाब ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया

टीम में बदलाव के सवाल पर अश्विन ने कहा कि उनकी टीम में एक बदलाव है. वरुण चक्रवर्ती को बाहर होना पड़ा है. उनकी जगह मुरुगन अश्विन को प्लेइंग इलेवन मे जगह दी गई है. रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होंने दो दिन पहले मैच जीतने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

रोहित की टीम को दूसरी जीत की तलाश 
रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई (Indians) की टीम का भी यह तीसरा मैच है. उसने पहले मैच में हारने के बाद जीत की राह में वापसी कर ली है. उसने अपने दूसरे मैच में विराट कोहली की टीम बेंगलुरू को हराया था. अब रोहित की टीम जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी.

दोनों टीमों की प्लेइंग XI:
किंग्स इलेवन पंजाब:
रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, मंदीप सिंह, सरफराज खान, मोहम्मद शमी, एंड्रयू टाई, हरडस विलोजेन, मुरुगन अश्विन.
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, सूर्यकुमार यादव, मयंक मारकंडे, मिशेल मैक्लेनघन, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.