मुंबई। इस शुक्रवार रिलीज़ हुई विद्युत जाम्वाल की जंगली ने बॉक्स ऑफ़िस पर ठीकठाक शुरुआत की है, जबकि इसके साथ आयी नोटबुक की हाल बेहद पतली है।
पहले जंगली की बात करते हैं। इश फ़िल्म से 2-3 करोड़ की ओपनिंग लेने की उम्मीद थी, मगर जंगली ने 3.35 करोड़ का कलेक्शन करके चौंका दिया। विद्युत जाम्वाल कमांडो सीरीज़ और अपनी एक्शन इमेज के चलते दर्शकों के बीच जाने-पहचाने जाते हैं, जिसका फ़ायदा फ़िल्म को मिला। जंगली एक जंगल एडवेंचर फ़िल्म है, जिसे चक रसल ने डायरेक्ट किया है।

फ़िल्म की कहानी के केंद्र में एक वेटरीनरी डॉक्टर है, जो हाथी दांत के अंतर्राष्ट्रीय तस्करों से लड़ता है। विद्युत के साथ फ़िल्म में पूजा सावंत, आशा भट, अतुल कुलकर्णी और अक्षय ओबेरॉय मुख्य किरदारों में हैं। फ़िल्म को समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। फ़िल्म का बजट लगभग 22 करोड़ है।जंगली से उम्मीद है ओपनिंग वीकेंड में 10 करोड़ से अधिक रकम जमा कर लेगी।

दूसरी फ़िल्म नोटबुक वैसे तो दो न्यूकमर्स ज़हीर इक़बाल और प्रतनूतन बहल को लांच करती है, मगर इसका निर्माण सलमान ख़ान ने किया है, इसलिए यह चर्चा में रही। वहीं, प्रनूतन वेटरन एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं, इसलिए भी इसकी बातचीत ख़बरों में होती रही। मगर, फ़िल्म की ओपनिंग में ना तो सलमान ख़ान का स्टारडम ही दिखा और ना नूतन से कनेक्शन काम आया।

नोटबुक ने पहले दिन सिर्फ़ 75 लाख का कलेक्शन किया है। पिछले कुछ वक़्त में सलमान ने जितने स्टार किड्स लांच किये हैं, उनमें यह सबसे ख़राब ओपनिंग है। इससे पहले सलमान ने अपने जीजा जी आयुष शर्मा को लवयात्री से लांच किया था। उस फ़िल्म ने भी 2 करोड़ की ओपनिंग ली थी।नोटबुक को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.