फिरोजपुर. फिरोजपुर जिले के गुरुहरसहाय इलाके में पुलिस टीम पर हमले की घटना सामने आई है। पुलिस टीम हेरोइन तस्करी के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी, जिस पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया। इस दौरान घायल हवलदार को गंभीर हालत में गुरुहरसहाय के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पलुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके इनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना गुरुहरसहाय में दर्ज मामले में हवलदार रतन सिंह ने बताया कि एसआई दर्शन सिंह के साथ वह एरिया में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गुरुहरसहाय का रहने वाला अजय हेरोइन बेचने का काम करता है। सूचना पर संबंधित जगह रेड की तो वहां से एक युवक खिसक रहा था। उसने अपनी निकर की जेब में रखा लिफाफा फेंक दिया। पुलिस ने उसे काबू किया तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके चलते वहां उसके घर वाले व आसपास के लोग इकट्‌ठे हो गए। कार्रवाही को प्रभावित करके लोग तस्करी के आरोपी को भगाने में कामयाब हो गए।

केस की जांच कर रहे एएसआई अमरीक सिंह ने बताया उन्होंने शिकायत के आधार पर रकेश कुमार, हरमेश, छिंदरपाल, वीना रानी, सुनीता रानी, चरनजीत कौर, सोनिया, मिठन, सतपाल, गीता, लाड़ी व उनके सात अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं इस मामले में मिठन व सतपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आसपास के कैमरों से अज्ञात व्यक्तियों की भी पहचान की जा रही है, जिनकी जल्द ही पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.