पीट-पीटकर मारा डालना मोदी की विरासत : ओवैसी

0
163

हैदराबाद, एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को कहा कि पीट-पीट कर मार डालना (मॉब लिंचिंग) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विरासत है।

उन्होंने कहा कि मोदी को भारतीय इतिहास में मॉब लिंचिंग के लिए याद रखा जाएगा, क्योंकि उनके कार्यकाल में इस तरह की सबसे ज्यादा घटनाएं हुई हैं।

अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के प्रमुख ने मीडिया से कहा, “ये घटनाएं हमेशा मोदी को डराएंगी, क्योंकि प्रधानमंत्री के रूप में वे इसे रोक नहीं सके।”

लोकसभा चुनाव में हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से चौथी बार जीत का परचम लहरान की कोशिश कर रहे ओवैसी ने असम की घटना की निंदा की, जिसमें एक मुस्लिम व्यक्ति को कथित रूप से पीटा गया और जबरदस्ती पोर्क खाने के लिए मजबूर किया गया।

उन्होंने कहा, “इससे खराब क्या हो सकता है? एक राज्य में जहां गौकशी पर पाबंदी नहीं है और लोग बीफ खाते हैं, वहां 68 वर्षीय शौकत अली को बुरी तरह पीटा गया और जबरदस्ती पोर्क खाने को मजबूर किया गया।”

ओवैसी ने कहा कि जो उसे पीट रहे हैं, उन्हें पता है कि उनकी रक्षा की जाएगी, क्योंकि उनकी खुद की पार्टी सत्ता में है।

उन्होंने कहा, “मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद इस तरह के तत्व प्रोत्साहित हुए हैं।”

ओवैसी ने लोगों से उनलोगों के लिए मतदान करने के लिए कहा जो कमजोर, वंचित लोगों की बात करते हैं।

उन्होंने कहा, “मोदी सबके लिए नहीं बोलते हैं। वह उनके लिए चौकीदार हैं जो आरएसएस की विचारधारा में विश्वास रखते हैं। उसे वोट दीजिए जो यह महसूस नहीं करता कि वह भारत से बड़ा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.