Uri: The Surgical Strike के एक्टर का निधन, कई पॉपुलर फिल्मों में कर चुके हैं काम

0
170

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म  ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike)’ में अपने शानदार अभिनय से सबका ध्यान खींचने वाले अभिनेता नवतेज हुंडल (Navtej Hundal) का सोमवार को निधन हो गया. इस बात की जानकारी सिंटा (CINTAA) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी. नवतेज हुंडल (Navtej Hundal) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. बॉलीवुड के कलाकार उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike)’ में नवतेज हुंडल (Navtej Hundal) ने मंत्री का किरदार निभाया था.

सिंटा (CINTAA) ने नवतेज हुंडल (Navtej Hundal) के निधन की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा:  “हम श्री नवतेज हुंडल (Navtej Hundal) के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”  इस तरह सिंटा ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. नवतेज हुंडल ने मुंबई में ही आखिरी सांस ली. ‘उरी’ (URI) फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था. उरी के अलावा भी वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 

नवतेज हुंडल (Navtej Hundal) आखिरी बार फिल्म ‘उरी’ (URI) में दिखे थे. उरी के अलावा नवतेज हुंडल बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ और ‘तेरे मेरे सपने’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें कि उनके नवतेज हुंडल के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो बेटिंयां भी हैं. नवतेज हुंडल की बेटी अवंतिका हुंडल (Avantika Hundal) भी एक्ट्रेस हैं और वो इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आ रही हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.