मोदी पर बयान देने वाले बदरुद्दीन पर BJP का पलटवार, कहा- देश में घुसपैठ को बढ़ावा दे रहे हैं ऐसे लोग

0
180

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एआईयूडीएफ चीफ बदरुद्दीन अजमल के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा है कि ऐसे लोग बयानबाजी करके देश में घुसपैठ को बढ़ावा देना चाहते हैं. बीजेपी ने कहा है कि बदरुद्दीन अजमल ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं जो अवैध तरीके से भारत में घुसकर घुसपैठ कर चुके हैं.

भगोड़ों को बाहर निकालेंगे- बीजेपी

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने बदरुद्दीन अजमल पर जोरदार हमला बोला और कहा, ‘’अजमल और उनकी पार्टी को लेकर यह स्पष्ट है कि वे उन लोगों के हितों में खड़े हैं, जो अपने देश के भगोड़े हैं और भारत में अवैध तौर पर घुसपैठ कर चुके हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘’मोदीजी की सरकार और बीजेपी यह स्पष्ट कर चुके हैं कि भगोड़ों को बाहर निकालेंगे.’’

नलिन कोहली ने आगे कहा, ‘’असम के अपने लोग चाहे हिन्दू हों या मुसलमान, हम उनको उनका हक दिलाना चाहते हैं.’’ पीएम मोदी पर बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘’इस बयान से बदरुद्दीन अजमल घबरा रहे हैं कि देश में मोदी सरकार आ रही है. बदरुद्दीन चाहते हैं कि देश में घुसपैठ हो और मजबूत सरकार नहीं मजबूर सरकार केंद्र में आए.’’

बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी पर क्या बयान दिया था?

बदरुद्दीन अजमल ने कहा था, “मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं उसमें हम भी हैं. वो सब मिलकर मोदी जी को देश से बाहर निकालेंगे. मोदी जी जाकर कहीं न कहीं चाय की दुकान चलाएंगे या फिर पकौड़े भी बेच सकते हैं.”

मोदी-शाह ने असम-बंगाल में की NRC की वकालत

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने असम और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) विधेयक और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का मुद्दा उठाया है. पीएम मोदी ने कहा है कि पार्टी नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित करने के लिए संकल्पबद्ध है. वहीं, अमित शाह ने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार यदि दोबारा बनी तो वह जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को निरस्त करेगी और देश भर में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) की व्यवस्था लागू करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.