आजम खान को गिरिराज की खरी-खरी, कहा- चुनाव बाद बजरंगबली की ताकत दिखाएंगे

0
273

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शुरू हुआ अली-बजरंगी विवाद लोकसभा चुनाव में एक बार फिर चर्चा में आ गया है. पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार में कहा कि एसपी बीएसपी को अली पर भरोसा है तो हमें बजरंग बली पर भरोसा है. इसके बाद इस मुद्दे पर एसपी नेता आजम खान ने बजरंग अली शब्द का जिक्र किया. इससे विवाद गहरा गया है. अब बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि वह चुनाव बाद रामपुर जाकर आज़म खान को बता देंगे कि बजरंगबली की ताकत क्या है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि इस देश का दुर्भाग्य है कि सर्वधर्म समभाव के नाम पर आज़म खान जैसे नेता साम्प्रदायिक तनाव फैलाते हैं. उन्होंने कहा, “आज़म खान ने पहले मोदी जी को गाली दी और अब हमारे देवी-देवताओं को गाली दी.”

बीजेपी नेता ने कहा, “आज़म खान को नहीं मालूम है कि ये हिंदुस्तान है और यहां हिन्दू देवी-देवताओं के साथ अगर खिलवाड़ करोगे तो इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा और मैं चुनाव बाद रामपुर जाकर बता दूंगा कि बजरंगबली की ताकत क्या है.” उन्होंने कहा कि हमारे आराध्य के साथ मजाक देश बर्दाश्त नहीं करेगा.

वहीं, मायावती ने भी बजरंगबली के दलित होने की वजह से अपने साथ होने का दावा किया है. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारे देवी-देवताओं के साथ कोई मजाक न करें. उन्होंने कहा कि क्या किसी में हिम्मत है कि दूसरे धर्म के देवी-देवताओं के साथ मजाक करे? राबड़ी देवी और अश्विनी चौबे के बीच जारी विवाद पर उन्होंने कहा कि ये बयान उन्होंने अभी देखा नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.