राजनीति में आने की खबरों के बीच BJP अध्यक्ष अमित शाह के साथ दिखे सनी देओल, तस्वीर हो रही वायरल

0
184

Loksabha Election 2019: देश में चल रहे आम चुनावों के बीच आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार की राजनीति में एंट्री की खबरें आती रहती हैं. हाल ही में उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हुई थी. बीते कुछ दिनों से खबरें हैं कि बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी राजनीति में कदम रख सकते हैं.

बीते कुछ दिनों से खबरें हैं कि अपने पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी की तरह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सनी देओल की एक तस्वीर लगातार वायरल हो रही है जिसमें वो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि सनी देओल और अमित शाह की ये मुलाकात किस मसले को लेकर हुई. इस मुलाकात के समय को लेकर भी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि ये मुलाकात पुणे एयरपोर्ट पर हुई थी. बीते दिनों से ये चर्चा है कि बीजेपी सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाना चाहती है. ये सीट पंजाब के 13 लोकसभा सीटों में से एक है.

दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार यहां से सांसद चुने गए. विनोद खन्ना 1999 से 2009 और 2014 से 2017 तक इस सीट से सांसद रहे. 2009 में विनोद खन्ना को इस सीट पर हार मिली और 2017 में उनके निधन के बाद ये सीट फिर से कांग्रेस के पाले में चली गई थी. 2017 के उपचुनाव में इस सीट पर कांग्रेस के सुनील जाखर को जीत हासिल हुई थी.

सनी देओल के परिवार की बात करें तो उनके धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर 2004 में राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्हें यहां जीत भी मिली थी. वहीं उनकी step-mother हेमा मालिनी अभी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.