क्या #MeToo के आरोपी साजिद खान की अगली फिल्म में दिखेंगे जॉन अब्राहम?

0
153

मुम्बई : इन दिनों फिल्मी गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि #MeToo के आरोपों का दंश झेल रहे और इन आरोपों के चलते एक साल के लिए बैन किये गये डायरेक्टर साजिद खान जल्द जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म में साथ काम करेंगे. जिसका निर्माण भी जॉन का प्रोडक्शन हाउस ही कर सकता है.

चर्चा ये भी है कि इस कॉमेडी फिल्म को लेकर जॉन और साजिद के बीच कई दौर की मुलाकतें भी हो चुकीं हैं और बैन की अवधि खत्म होते ही दोनों इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे.

इस मामले को लेकर जब एबीपी न्यूज़ ने सीधे साजिद खान‌ से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, “ये खबर गलत है. मैं फिलहाल ‘इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन’ द्वारा निलंबन झेल रहा हूं और इसी के चलते मैं पिछले 6 महीने से काम नहीं कर रहा हूं. अगले कुछ महीने में मेरी निलंबन की अवधि खत्म हो जाएगी और फिर उसी के बाद मैं आगे काम के बारे में सोचूंगा.”

जॉन अब्राहम का पक्ष भी जानने की कोशिश की. फिलहाल वो लंदन में अपनी फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग में व्यस्त है. जॉन के प्रोडक्शन हाउस ‘जेए एंटरटेनमेंट’ के एक प्रवक्ता ने भी इन खबरों से इनकार किया. प्रवक्ता ने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

बता दें कि पिछले साल सलोनी चोपड़ा, रचेल वाइट और सिमरन कौर सूरी जैसी अभिनेत्रियों और मॉडल्स ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे. मगर साजिद खान ने मीडिया के सामने आकर कभी भी इन आरोपों का जवाब नहीं दिया. इन तमाम शिकायतों के मद्देनजर बाद में ‘इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन’ ने‌ साजिद खान को एक साल के लिए बै‌न कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.