ट्रोलिंग को लेकर बोलीं उर्मिला मातोंडकर, कहा- आलोचनाओं से फर्क नहीं पड़ता, लंबी पारी खेलने आई हूं

0
248

Loksabha election 2019: बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि सोशल मीडिया पर होने वाली ‘ट्रोलिंग’ और निजी हमलों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह राजनीति में लंबी पारी खेलने आई हैं.

मातोंडकर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई हैं और उत्तर मुम्बई से चुनाव मैदान में हैं, जो भाजपा का गढ़ है. अदाकारा ने कहा कि यह चुनाव तय करेगा कि देश किस दिशा में जा रहा है और लोकतंत्र बच पाएगा कि नहीं.

उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने कभी कोई काम अधूरा नहीं छोड़ा, चाहे वह मेरी पढ़ाई हो या करियर. राजनीति में आने का फैसला भी मैंने सोच-समझकर किया है और मैं इसमें भी अपना शत प्रतिशत दूंगी. मेरा इरादा स्पष्ट है.

उर्मिला ने कहा, ‘‘ महिलाओं को समझना चाहिए कि राजनीति में रहने के लिए काफी संयम रखने की आवश्यकता होती है. मैं आलोचना समझती हूं, लेकिन मैं नकारात्मकता, बेहूदगी का भी सामना कर रही हूं. मैंने इन दिनों में कभी खुद के पीड़ित होने की बात नहीं कही. मैं यहां लंबी पारी खेलने के लिए हूं.’’

उर्मिला मातोंडकर ने कहा, ‘‘व्यक्तिगत स्तर पर मैं मराठी मुद्दे का पूर्ण समर्थन करती हूं और हमेशा करूंगी. मेरा समर्थन करने के लिए मैं राज ठाकरे को धन्यवाद देती हूं.’’

मातोंडकर का मुकाबला भाजपा के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से है. इस सीट पर 2014 में भाजपा उम्मीदवार शेट्टी ने कांग्रेस के संजय निरुपम को मात दी थी. उत्तर मुम्बई में 29 अप्रैल को मतदान होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.