ये रिश्ता क्या कहलाता है: पुरु मामा की सच्चाई सबके सामने हुई बेनकाब

0
87

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों दिलचस्प मोड़ नजर आ रहा है. सीरियल की कहानी पुरुषोत्म अजमेरा (पुरु) और नायरा की मुश्किलों के इर्द-गिर्द घूम रही है. हालिया एपिसोड की बात करें तो गोयनका विला में समर्थ और गायू ​​की शादी होने वाली है. हर कोई इस प्यारी सी जोड़ा की शादी के लिए तैयार है, लेकिन सेरेमनी से पहले, दादी कुछ ऐसा करना चाहती है जो शो की कहानी के लिए काफी अहम है.

दादी, जो अपने छोटे भाई पुरु को बचाने की कोशिश कर रही थी, अब उन्होंने पुरु को बेनकाब करने और उसे उसके दुष्कर्मों के लिए शजा देने का फैसला किया है. दादी ने यह कह कर उसके सिर से पगड़ी (पुरुषों के लिए गरिमा और गर्व का प्रतीक) को हटा देती है कि वह इस सम्मान को पाने के लायक नहीं है.

दादी को इतना कठोर कदम उठाते देख हर कोई हैरान है, सभी इस सोच में हैं कि पुरु से ऐसा बर्ताव क्यों? दादी ने नायरा से पुरु के गलत कामों को सभी के सामने बताने के लिए और वीडियो क्लिप दिखाने के लिए कहा, जहां पुरु मानसी और अन्य महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने की बात स्वीकारता है.

कार्तिक, पुरु को बेनकाब करने में नायरा का साथ देता है, और वे पुलिस से उसे गिरफ्तार करने के लिए कहते हैं. मानसी के माता-पिता सुरेखा और अखिल ने यह जानकर गुस्से में आग-बबूला नजर आते हैं कि पुरु ने उनकी बेटी के साथ ऐसा किया. अखिल अपनी बेटी को गलत तरीके से छूने के लिए पुरु को धमकी देता है और सुरेखा इन सब से बेकाबू होकर रो पड़ती है.

इला जो पुरु की इकलौती बेटी है, अपने पिता के असली चरित्र के बारे में जानकर हैरान रह जाती है. वह इस बात के लिए शर्म महसूस करती है और अन्य महिलाओं के साथ अन्याय करने के लिए उसका सामना करती है. वह पुरु की ईमानदारी पर सवाल उठाती हैं और पूछती हैं कि क्या उन्होंने महिलाओं की मदद करने के नाम पर उनका फायदा उठाया?

इला अपने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर को जला देती है और बताती है कि वह उसके लिए मर चुकी है. पुलिस, पुरु को गिरफ्तार करके अपने साथ ले जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.