आखिरी के ओवरों में शांत रहने की कोशिश कर रहा था : डिविलियर्स

0
195

बेंगलुरू,इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नाबाद 82 रनों की साझेदारी करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि उनकी कोशिश आखिरी के ओवरों में शांत रहते हुए बल्लेबाजी करने की थी।

डिविलियर्स ने बुधवार रात खेले गए मैच में नाबाद 82 रनों की पारी खेली और मार्कस स्टोइनिस के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की।

मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा, “मेरी कोशिश आखिरी के ओवरों में शांत रहते हुए बल्लेबाजी करने की थी। यह हमेशा आसान नहीं होता। मैच काफी तेजी से निकलता है। हम अपने घरेलू मैदान को काफी अच्छी से जानते हैं। यह हमारे लिए शुरुआत करने के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ था लेकिन हम चीजें बदल रहे हैं। हम अब काफी अच्छे से चीजें कर रहे हैं।”

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कहा, “हम एक टीम के तौर पर भी बेहतर कर रहे हैं। मुझे अभी भी लगता है 160 अच्छा स्कोर था, लेकिन दूसरी पारी में स्थिति बदल जाती है। हमारे गेंदबाजों ने रणनीति को अच्छे से लागू किया।”

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि उनकी टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं है।

डिविलियर्स ने कहा, “हमारे पास खोने को कुछ नहीं हैं। हम सिर्फ मैदान पर जाकर अपने खेल का लुत्फ उठाना चाहते हैं। हम दुर्भाग्यशाली रहे कि टूर्नामेंट की शुरुआत में हम मैच खत्म नहीं कर पाए। यह अच्छे प्रदर्शन को परिणाम में बदलने की बात है। कोहली और मेरे बीच में अच्छा तालमेल है। अगर मैं 150 के ऊपर की स्ट्राइक से रन करूंगा तो वह आराम से खेलेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.