मायावती जी और अखिलेश जी का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है- राहुल गांधी

0
114

सीतापुर, बाराबंकी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि सपा-बसपा नेताओं का ‘कंट्रोल’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में है. बाराबंकी में एक रैली में राहुल ने कहा, ‘मायावती जी और अखिलेश जी का कंट्रोलर नरेंद्र मोदी जी के हाथ में है.’

उन्होंने कहा, ‘याद रखिये, नरेंद्र मोदी जी मुझ पर दबाव नहीं बना सकते लेकिन वह बसपा और सपा पर दबाव बना सकते हैं क्योंकि उनका एक इतिहास है. मेरा कोई इतिहास नहीं है. 2019 में कांग्रेस ही है जो नरेंद्र मोदी जी को हराएगी.’

उन्होंने कहा,”मोदी सपा-बसपा मुक्त भारत की बात नहीं करते. वह कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं. इसकी वजह यह है कि कांग्रेस उन्हें टक्कर दे रही है.”

राहुल गांधी ने सीतापुर की जनसभा में कहा कि ‘न्याय’ योजना भाजपा की गलत नीतियों का जवाब है, जिसने देश की अर्थव्यवस्था का सत्यानाश कर दिया. राहुल ने पार्टी प्रत्याशी कैसर जहां के समर्थन में एक चुनावी जनसभा में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे गलत नीतियों का पालन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था का सत्यानाश कर दिया है और भाजपा की गलत नीतियों से प्रभावित गरीब जनता के लिए कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना ही एकमात्र जवाब है.

राहुल ने कहा,”मोदी ने 15 लोगों के एक समूह का पक्ष लिया है. उन्हें पांच लाख 55 हजार करोड रूपये दिये गये. कांग्रेस उनसे ये रकम वापस लेगी और उससे देश के 25 करोड गरीब परिवारों की मदद करेगी.”

किसानों की दुर्दशा की चर्चा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीज और उर्वरक के नाम पर गरीब किसानों को धन की पेशकश और कुछ नहीं सिर्फ मजाक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.