Apple iPhone XI, iPhone XI Max का डिजाइन हुआ लीक, फोन में दिया जाएगा त्रिकोणीय रियर कैमरा

0
59

नई दिल्ली: एपल आईफोन के अगले फोन के लॉन्च से बस हम कुछ महीने ही दूर हैं. क्यूपर्टिनों आधारित टेक्नॉलजी जाएंट अपने फोन सीरीज को हर सितंबर में रिफ्रेश करता है. वहीं इस साल भी हमें तीन नए आईफोन देखने को मिलेंगे जिसमें आईफोन XI, आईफोन XI मैक्स और एक सस्ती कीमत वाला आईफोन XR हो सकता है. अभी तक कि लीक्स की अगर बात करें तो फोन के कैमरे की जानकारी लीक हो चुकी है तो वहीं पीछे का सेटअप कैसा होगा चलिए हम आपको बताते हैं.

लीक्स के अनुसार OnLeaks के साथ साझेदारी वाले कैशकरो ने इस बात की जानकारी दी है कि फोन में त्रिकोणीय ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा. इमेज में देखा जा सकता है कि डिवाइस का रियर पैनल सिंगल ग्लास से बना है तो वहीं बाहर की तरफ कैमरे का बंप निकला हुआ है.

अगले आईफोन के फ्रंट में 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा तो वहीं आईफोन X1 मैक्स में 6.5 इंच का डिस्प्ले और एक जैसा नॉच और बेजेल्स दिए जाएंगे जो आप आईफोन XS और XS मैक्स में देख चुके हैं.

पिछले रिपोर्ट की अगर मानें तो एपल 2019 में दो नए OLED मॉडल्स आ सकते हैं जिनका स्क्रीन साइज 6.1 इंच और 6.5 इंच का होगा. वहीं मेन बॉडी करेंट आईफोन XS से 0.15mm पतली होगी. फोन में 6.1 इंच का OLED पैनल दियाजाएगा. वहीं रियर कैमरा सेटअप भी. वहीं लेंस अभी तक का सबसे बड़ा लेंस होगा. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि नए आईफोन में 18W USB चार्जर और USB C लाइटनिंग केबल दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.