विशाखापट्टनम, सनराइजर्स हैदराबाद को एक रोमांचक मुकाबेल में हराकर आईपीएल के 12वें सीजन के एलिमिनेटर-2 के लिए क्वालीफाई कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि हैदराबाद के साथ बुधवार को यहां हुए मैच के अंतिम दो ओवर किसी नर्क से कम नहीं थे।दिल्ली की टीम 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आगे का सफर तय कर चुकी है। अंतिम दो ओवरों में उसे 12 रनों की जरूरत थी और मैदान पर हुए तमाम नाटक के बीच वह एक गेंद शेष रहते जीत हासिल करने में सफल रही।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, “मैं अपनी भावननाओं को बयां नहीं कर सकता। मैं अपने साथियों के साथ बैठा था और हालात की गम्भीरता का आलम यह था कि मुझे लग रहा था कि मैं सालों से उनके साथ बैठा हूं। मेरा यकीन कीजिए, मैच के अंतिम दो ओवर किसी नर्क से कम नहीं थे।”

अय्यर ने कहा कि वह अपनी युवा टीम के चेहरे पर खुशी देखकर गदगद हैं। बकौल अय्यर, “सभी खुश हैं। मैं इनके चेहरे पर की खुशी को महसूस कर सकता हूं। सब अपनी खुशी को बयां कर रहे हैं। यह जीत हमारे लिए वाकई खास है और हम चेन्नई के खिलाफ भी जीत की उम्मीद कर रहे हैं।”

दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले मुकाबले में जिसकी जीत होगी, वह 12 मई को हैदराबाद में होने वाले फाइनल मैच में मुम्बई से भिड़ेगा। मुम्बई ने पहले क्वालीफायर में चेन्नई को हराते हुए पांचवीं बार फाइनल में जगह बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.