मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ कुछ इस अंदाज में मनाया चौथे IPL खिताब का जश्न

0
82

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस ने कल आईपीएल पर रिकॉर्ड चौथी बार कब्जा कर जहां इतिहास रच दिया तो वहीं रोहित शर्मा ने भी इकलौते ऐसे कप्तान बन गए जिनके नेतृत्व में मुंबई ने चार आईपीएल खिताब पर कब्जा किया है. कल हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को मात्र 1 रन से मात दे दी. बता दें कि हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब मुंबई ने कोई फाइनल मुकाबाल जीता है इससे पहले भी टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को हरा चुकी है.

जीत का जश्न मनाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ भी ग्राउंड पर बैठकर जश्न मनाया. बाप-बेटी एक दूसरे की कंपनी का काफी आनंद ले रहे थे. रोहित शर्मा ग्राउंड पर बैठकर समायरा को अपनी गोद में खिला रहे थे. बता दें कि पूरे मैच के दौरान रोहित की पत्नी रितिका सजदेह रोहित को चीयर कर रही थी. लेकिन अब बेटी को देखकर ऐसा लगता है कि वो भी रितिका के रास्ते पर भी चलेंगी.

कल के मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन जब कप्तान खुद बैटिंग करने आए तो महज 15 रन ही बना सके. लेकिन अंत में सबकुछ मुंबई के पाले में गया और टीम ने चेन्नई को मात्र 1 रन से हराकार खिताब पर कब्जा कर लिया. साल 2009 में रोहित डेक्कन चार्जर्स में थे जब टीम ने पहली बार खिताब पर कब्जा किया था. इसके बाद साल 2013, 2015, 2017 और 2019 में टीम को खिताब तक पहुंचान में रोहित का बहुत बड़ा योगदान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.