बिग बी के साथ मसला जल्द सुलझने की आशा : एस.जे.सूर्या

0
58

चेन्नई, अभिनेता-फिल्म निर्माता एस.जे.सूर्या अभी अपनी फिल्म ‘मॉन्स्टर’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने आशा जाहिर की कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ सारे मसले जल्द ही सुलझ जाएंगे और आने वाली तमिल फिल्म ‘उयर्नथा मनिथन’ की शूटिंग फिर से शुरू की जा सकेगी।हिंदी और तमिल में इसे तमिलवनन निर्देशित कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की यह पहली तमिल फिल्म है।

अप्रैल में सूर्या ने ट्विटर पर फिल्म के लिए बच्चन के फर्स्ट लुक को साझा किया था। इस फिल्म में रम्या कृष्णन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

पहला शेड्यूल पूरा हो जाने के बाद प्रोडक्शन के साथ मतभेद होने के चलते अमिताभ बच्चन ने इस परियोजना की शूटिंग बंद कर दी।

सूर्या ने आईएएनएस से कहा, “मैं इस मुद्दे पर विस्तार से चर्चा नहीं करना चाहता। हमें आशा है कि अमिताभ जी के साथ इस मुद्दे को शीघ्र ही सुलझा लिया जाएगा। मैं जल्द ही मुंबई जाकर इस मसले को हल करने का प्रयास करूंगा। मैं अभी पिछले कुछ हफ्तों से ‘मॉन्स्टर’ की रिलीज में व्यस्त हूं।”

फिल्म ‘उयर्नथा मनिथन’ में अमिताभ, सूर्या के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। सूर्या ने इस दिग्गज कलाकार के साथ काम करने के अपने अनुभव का जिक्र करते हुए कहा, “अमित जी एक नए कलाकार जितनी प्रतिबद्धता के साथ काम करते हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव ऐसा रहा जैसे कि आप बिना कवच के किसी को पहाड़ पर चढ़ते हुए देख रहे हैं। वह अपने हर कदम को आखिरी कदम मानकर चलते हैं। आप सोच नहीं सकते हैं कि बिना किसी सहारे के पहाड़ पर चढ़ने वाले ये लोग किस हद तक समर्पित होते हैं। बात जब अभिनय की आती है तो अमित जी कुछ ऐसे ही हैं।”

उन्होंने अमिताभ को ‘सिंगल टेक’ कलाकार कहकर उनकी सराहना की।

अगस्त 2018 में इस परियोजना की आधिकारिक घोषणा की गई थी। मार्च से इसकी शूटिंग शुरू हुई। सूर्या ने इस बात का खुलासा किया कि इस परियोजना के लिए अमिताभ ने 35 दिन अलग से रखे थे।

सूर्या ने कहा, “हमने उन्हें 40 दिनों के लिए अनुरोध किया। उन्होंने अगले साल के लिए अपना कैलेंडर दिखाया और उसे देखकर मैं इतना प्रेरित हुआ कि इस उम्र में भी वह कितने व्यस्त हैं। उन्होंने हमसे 35 दिनों में अपना हिस्सा पूरा करने का निवेदन किया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.