नतीजों से पहले प्रार्थनाओं का दौर, दिल्ली-बिहार-यूपी से लेकर MP तक नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं पूजा पाठ

0
130

नई दिल्ली: देश आज नई सरकार चुनेगा. ये नई सरकार किसकी होगी? ये आज रात तक पूरी तरह से साफ हो जाएगा. लेकिन नतीजों से पहले प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया है. राजधानी दिल्ली से लेकर बिहार, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित देश के तमाम राज्यों में नेता और कार्यकर्ता पूजा पाठ कर रहे हैं. हर कोई अपनी और अपनी पार्टी की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं.

कल नतीजों से पहले दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत के लिए हवन कराया है. सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि कई राज्यों में बीजेपी कार्यकर्ता चुनाव के बाद हुए एग्जिट पोल्स में एनडीए की जीत के अनुमान से उत्साहित हैं. पश्चिम बंगाल में तो बीजेपी ने पांच हजार केसरिया रंग के कमलभोग रसगुल्ले बनवाए हैं. हरदोई में भी नतीजे आने से पहले ही जश्न भाजपाई जश्न में डूब गए हैं. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर माना कि अब तो जीत पक्की है.

हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रमेश निशंक हरिद्वार पहुंचे

उत्तराखंड की पावन धरती हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रमेश निशंक कल हरिद्वार पहुंचे. रमेश निशंक ने यहां विधि विधान से भगवान शिव की पूजा की.

इंदौर में कांग्रेसियों ने किया यज्ञ

कल मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेसी नेताओं ने विजय यज्ञ का आयोजन किया. इस दौरान 1011 मंत्रों की आहुति हवन कुंड में डाली गई, ताकि मध्य प्रदेश सहित देश में कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीत हासिल हो सके और विरोधियों की पराजय हो. आयोजन में पूरे मंत्रोउचार के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यज्ञ में आहुति दी.  इस तरह के आयोजन पूरे देश मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से किए जा रहे है

हनुमान लला की शरण में पहुंचे सीएम कमलनाथ के पुत्र

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ जीत का आशीर्वाद लेने के लिए हनुमान लला की शरण में पहुंचे हैं. उन्होंने कल रोजा फ्तार कार्यक्रम में भी शिरकत की थी. इस दौरान नकुल ने दावा किया कि देश में यूपीए की सरकार बनेगी औरकांग्रेस 150 सीटें जीतेगी.

कांग्रेसियों ने दिग्विजय की जीत के लिए किया यज्ञ

कंप्यूयूटर बाबा के हठ योग और मिर्ची बाबा के मिर्ची यज्ञ के बाद अब नगर के कांग्रेसी पार्षद नरेंद्र खनगराले ने भोपाल लोकसभा सीट से काँग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की जीत की कामना को लेकर यज्ञ किया. यज्ञ के दौरान कार्यकार्यताओ ने दिग्विजय सिंह स्वाहा बोलकर आहुति दी.

कानपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन

उत्तर प्रदेश के कानपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनाव परिणाम आने से पहले हवन पूजन कर जीत की दुआ मांगी. गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत का दावा किया है. सपा नेता विजय यादव ने बताया कि राष्ट्र विरोधी शक्तियों को हटाने के लिए हमने ये हवन किया है. हमारा गठबंधन 60 से 65 सीटें ला रहा है. हम देश को नया प्रधानमंत्री देने जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.