जमीयत-ए-उलेमा ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई, कहा- उम्मीद है सरकार मुसलमानों के विकास पर ध्यान देगी

0
129

नई दिल्ली: मुसलमानों की देश की सबसे बड़ी तंज़ीमों में से एक जमीयत-ए-उलेमा-ए-हिंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने पर मुबारकबाद दी है. 23 मई को आए चुनावी नतीजों में बीजेपी ने 542 सीटों में से 303 पर जीत हासिल की, जबकि एनडीए की बात करें तो ये आंकड़ा 353 तक जा पहुंचा है.

जमीयत-ए-उलेमा-ए-हिंद के जनरल सेक्रेटरी मौलाना महमूद मदनी ने अपने पत्र में उम्मीद जताई है कि मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार मुसलमानों के विकास पर ध्यान देगी और उनकी शिक्षा और रोज़गार के लिए काम करेगी.

अपने पत्र में महमूद मदनी ने लिखा, “अल्पसंख्यकों के विकास को लेकर दिए गए आपके हालिया बयान, जिसमें आपने मुसलमनों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने की बजाय उनकी शिक्षा और स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की बात कही, वो सही वक्त पर आया है और मुबारकबाद के काबिल है. हम उम्मीद करते हैं कि ये पूरी ईमानदारी और मुस्तैदी के साथ लागू की जाएगी.”

आपको बता दें कि शनिवार को संसद के सेंट्रल हॉल में एनडीए के सांसदों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सलाह दी थी कि वो ‘काल्पनिक डर’ के साए में जी रहे अल्पसंख्यकों तक पहुंच बनाएं.

महमूद मदनी ने पीएम मोदी के भाषण की सराहना करते हुए उम्मीद जताई कि सरकार मुसलमानों के हालात को सुधारने के लिए प्रधानमंत्री के संदेश को पूरे देश में ईमानदारी और मुस्तैदी के साथ लागू करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.