ICC World Cup 2019: कॉमेंट्री बॉक्स में आखिर गांगुली ने जॉन राइट से क्यों कहा, ‘मैंने आपके एक आज्ञाकारी शिष्य की तरह फॉलो किया’

0
63

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 की कल से शुरूआत होने वाली है. इसी बीच कल भारत और बांग्लादेश का अभ्यास मैच था. इस दौरान कॉमेंट्री बॉक्स में जॉन राइट और सौरव गांगुली कॉमेंट्री कर रहे थे. दोनों एक दूसरे से बातचीत के दौरान साल 2003 वर्ल्ड कप के कई किस्से भी सुना रहे थे.

इस दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल क्लार्क भी उनसे जुड़े और साल 2003 की यादें ताजा की. वहीं भारतीय ड्रेसिंग रुम को लेकर भी बहुत सारी बातें की गई. गांगुली ने इस दौरान कहा कि, ” जब मैं टीम का कप्तान था तो जॉन राइट सभी फैसले लेते थे और मैं उन्हें एक आज्ञाकारी शिष्य की तरफ फॉलो करता था.” इसके बाद राइट जवाब देते हैं कि ‘मेरी याद जरूर ठीक नहीं रही होगी तब क्योंकि मुझे लगता है कि आप इंचार्ज थे और मैं बैकग्राउंड में सिर्फ काम करता था.’

गांगुली से राइट ने ये भी पूछा कि क्या उन्हें याद है कि भारतीय टीम ने साल 2003 वर्ल्ड कप से पहले अभ्यास मैचों में कितने रन बनाए थे. गांगुली ने राइट से फ्लॉस डांस करने को भी कहा जो वो काफी बेहतरीन तरीके से करते थे.

बता दें कि गांगुली और राइट साल 2000 से 2005 तक टीम इंडिया से जुड़े रहे. इन दोनों की जुगलबंदी के रहते ही भारतीय टीम 2003 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.