हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने ट्विटर पर टीम का खूब उड़ाया मजाक, कप्तान सरफराज रहे निशाने पर

0
59

नई दिल्ली: क्रिकेट वर्ल्डकप के अपने चौथे मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों की करारी शिकस्त दी. इसके बाद पाकिस्तानी टीम के फैंस अपने कप्तान सहित खिलाड़ियों पर बरस गए. पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में अपने टीम के खिलाड़ियों पर खूब तंज कसा.

फैंस के गुस्से और तंज का सबसे अधिक शिकार पाकिस्तानी टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद हुए. दरअसल, मैच के दौरान जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो 46.4 ओवर में बारिश के कारण मैच रुक गई. इसके बाद जब बारिश खत्म हुई और मैच फिर से शुरू हुआ तो विकेट के पीछे पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद उबासी लेते देखे गए. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

पाकिस्तानी फैंस का रिएक्शन

शिराज हसन नाम के एक व्यक्ति ने कहा कि डॉलर का रेट और भारत का रन रोकना पाकिस्तान के बस की बात नहीं है.

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि उन्हें गद्दार न बताया जाए लेकिन भारतीय प्लेयर्स की तरफ देखें तो वह बिल्कुल एथलीट की तरह लग रहे हैं जबकि हमारे प्लेयर्स ऐसे लग रहे हैं जैसे कि कितना खाना खाके मैदान पर उतरे हों.

नायला इनायत ने लिखा कि कुछ भी हो टॉस तो पाकिस्तान ने ही जीता है.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि भारत ऐसा सुलूक हमारे साथ कर रहा है जैसे कि कोहिनूर हमने चुराया हो.

एक यूजर ने लिखा कि एक होता है ताहिर शाह वाला कॉन्फिडेंस, फिर होता है मरियम नवाज वाला कॉन्फिडेंस, उसके बाद 50 फीट ऑफ क्रेप, फिर आते हैं पाकिस्तान चूज टू फिल्ड वाला कॉन्फिडेंस.

कोमल नाम की एक यूजर ने लिखा कि विराट कोहली के बॉडी लैंग्वेज से लग रहा है कि लड़का कैप्टन है. सरफराज तो ऐसे लग रहे हैं जैसे किसी ने अजान से पांच मिनट पहले सहरी के लिए जगा दिया हो.

एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि मेरी उन 10 लोगों से संवेदनाएं जो स्टेडियम में मैच देखने गए थे. भले हम हार गए हों लेकिन हमारा बलिदान याद रखा जाएगा.

बता दें कि भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम अंक तालिका में 10वें स्थान पर चली गई है. पाकिस्तान को अब तक पांच मैचों में सिर्फ एक में जीत मिली है, तीन में हार मिली है जबकि एक मैच रद्द हो गया था. वहीं, भारत की बात करें तो टीम 4 मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.