यूपी में दो सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत, 36 घायल, मुख्यमंत्री योगी ने भी जताया दुख

0
278

सम्भल-फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के दो जिलों में अलग-अलग सडक दुर्घटनाओं में 15 लोगों की मौत हो गयी जबकि 36 अन्य घायल हो गये. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटनाओं पर दुख जताया है और घायलों को समुचित इलाज देने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है.

संभल पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को देर रात संभल ज़िले के बहजोई थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा राजमार्ग पर लेहरावन गांव के पास केंटर और पिकअप वाहन की टक्कर हो गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गए.

उधर फतेहपुर जिले में चांदपुर थानाक्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास बुधवार को निजी बस और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौत हो गयी और 25 अन्य यात्री घायल हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया कि चांदपुर थानाक्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास दोपहर को एक निजी बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी और 25 अन्य घायल हो गये. उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक भाग गए. मृतकों व घायलों की पहचान की जा रही है है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एक बयान जारी कर दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

योगी ने इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुये लोगों के समुचित उपचार के प्रबंध करने के निर्देश दिये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.