यूडब्ल्यूडब्ल्यू के मीडिया राइट्स का वितरण करेगी स्पोर्टी सोल्यूशंस

0
144

कोजियर-सुर-वेवे (स्विट्जरलैंड),  यूनाइटेड कुश्ती महासंघ (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) और भारत स्थित स्पोर्ट्स व्यापार करने वाली कंपनी स्पोर्टी सोल्यूशंस के बीच बुधवार को करार हुआ है, जिसके तहत स्पोर्टी सोल्यूशंस भारत में कुश्ती टूर्नामेंट के मीडिया राइट्स का वितरण करेगी।

यह करार छह साल का है, जो 2024 तक जारी रहेगा। स्पोर्टी सोल्यूशंस ब्रॉडकास्ट और डिजिटल माध्यम के मीडिया अधिकारों के वितरण का हक रखेगी। 

इस करार के तहत स्पोर्टी सोल्यूशंस के पास टूर्नामेंट की फुटेज रिकार्ड करने, फीचर प्रोग्राम, हाईलाइट्स और अपने साझेदार चैनल पर खबर प्रसारित करने का अधिकार होगा।

यूडब्ल्यूडब्ल्यू के अध्यक्ष नेनाड लालोविक ने कहा, “स्पोर्टी सोल्यूशंस के साथ यह करार भारत में पहली बार किया गया है। हम लंबी साझेदारी को लेकर आश्वस्त हैं जो खेल को आगे बढ़ाएगी और भारतीय प्रशंसकों को विश्व स्तरीय कुश्ती महुैया कराएगी।”

स्पोर्टी सोल्यूशंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष चड्ढा ने कहा, “भारत की कुश्ती को लेकर विरासत, परंपरा और इतिहास काफी गहरा है। भारत एक उभरती हुई अर्थव्यवस्था है और इसमें कुश्ती एक काफी अहम योगदान दे सकती है।”

यूडब्ल्यूडब्ल्यू और स्पोर्टी सोल्यूशंस चार विश्व चैम्पियनशिप, विश्व कप, कांटीनेंटल चैम्पियनशिप और अन्य उम्र समूह के यूडब्ल्यूडब्ल्यू टूर्नामेंट आयोजित कराएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.