मनोज तिवारी से मिले AAP विधायक हाजी इशराक खान, अटकलों का बाजार गर्म

0
103

नई दिल्ली: सीलमपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक हाजी इशराक खान ने दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी से गुरुवार को मुलाकात की. उधर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली पार्टी ने दल बदल रोधी कानून के तहत अपने दो विधायकों को अयोग्य ठहराने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को एक अर्जी दी है.

बीजेपी में शामिल होने की किसी भी योजना को खान ने ‘अफवाह’ बताकर खारिज किया और दावा किया कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र सीलमपुर में लड़कियों का कॉलेज बनवाने के संबंध में तिवारी से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा, ”सीलमपुर विधानसभा में उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की जमीन है. तीन साल पहले, मैंने इस जमीन पर लड़कियों का कॉलेज बनाने की मांग की थी. मैंने तिवारी को इस मांग की याद दिलाने के लिए मुलाकात की थी और उन्होंने इसमें मदद का आश्वासन दिया.”

बहरहाल, प्रदेश बीजेपी के सूत्रों ने कहा कि जो दिख रहा है उससे ज्यादा है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद, आप के कई विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने संसदीय चुनाव के दौरान दावा किया था कि आप के 14 विधायक उनके संपर्क में हैं. इस बीच आप ने संकेत दिया कि वह बागी विधायकों के खिलाफ भी वही कार्रवाई करेगी जो उसने देविंद्र सहरावत और अनिल वाजपेयी के खिलाफ की थी. दिल्ली बीजेपी के मीडिया संबंध के प्रमुख नीलकांत बख्शी ने कहा कि खान ने तिवारी से शिष्टाचार भेंट की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.