कर्नाटक : भारी बारिश ने कुमारस्वामी के 2 दिनी गांव दौरे पर लगाया ग्रहण

0
53

बेंगलुरु, उत्तरी कर्नाटक में हो रही भारी बारिश और खराब मौसम के कारण कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी को बहुप्रचारित दो दिवसीय गांव दौरे में कटौती करनी पड़ी है। वह शनिवार को ही लौट जाएंगे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री कार्यालय ने आईएएनएस से कहा, “राज्य के उत्तरी क्षेत्र में भारी बारिश और खराब मौसम ने कुमारस्वामी को कलबुर्गी जिले के अफजलपुर तालुक स्थित उनके गांव हेरूर से शनिवार की रात लौटने पर मजबूर कर दिया।”

मुख्यमंत्री शुक्रवार रात बेंगलुरू से 490 किलोमीटर उत्तर में बसे यादगीर जिले के गुरमीतकल तालुक के चंद्रकी गांव में शुक्रवार को रात भर रहे। यहां वह पूरे दिन किसानों, ग्रामीणों, कलाकारों और महिलाओं से मिले।

एक अधिकारी ने कहा, “मुख्यमंत्री दोपहर को हैदराबाद हवाईअड्डे से बेंगलुरू के लिए रवाना होंगे। दोपहर के विमान के लिए वह यादगीर से हैदराबाद तक वाहन से आएंगे।”

चंद्रकी के जिस स्कूल में वह शुक्रवार की रात को ठहरे थे, वहां उनसे मिलने सैकड़ों लोग आए थे।

स्कूल की जांच के बाद वहां रात को उनके रुकने का इंतजाम किया गया था। कुमारस्वामी ने वहां के लोगों की समस्याओं को जानने के लिए और उसका निराकरण करने के लिए स्कूल में ‘जनता दर्शन’ का आयोजन भी किया।

इसके बाद अब मुख्यमंत्री 28-29 जून को राज्य के उत्तरी क्षेत्र में बिदर जिले के बासवकल्याण और रायचुर जिले के सिंदानुर में रातभर रहने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.