माथे पर सिंदूर, हाथ में चूड़ा और मेहंदी रचाए लोकसभा पहुंचीं TMC MP नुसरत जहां, ली शपथ

0
47

नई दिल्लीः लोकसभा के लिए निर्वाचित तृणमूल कांग्रेस की दो सदस्यों नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को सदन की सदस्यता की शपथ ली. ये दोनों बांग्ला सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं. हाल ही में नुसरत की शादी हुई है जिस वजह से वह 17वीं लोकसभा के पहले और दूसरे दिन शपथ नहीं ले सकी थीं. खबरों के मुताबिक मिमी भी नुसरत की शादी को लेकर व्यस्त थीं जिस कारण वह भी शपथ नहीं ले पाईं थीं

सदन की कार्यवाही मंगलवार को शुरू होने पर नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने शपथ ली. नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की बसीरहाट सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंची है तो वहीं मिमी जाधवपुर लोकसभा से निर्वाचित होकर लोकसभा में पहुंची हैं.

निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं नुसरत जहां
बंगाली अभिनेत्री और नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां तुर्की के बोडरम शहर में व्यापारी निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. शादी के बंधन में बंधने के बाद नए जोड़े ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी.

निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान 29 वर्षीय अभिनेत्री की मुलाकात उनसे हुई थी. दोनों ने तुर्की के दक्षिणी एजियान तट पर मुगला प्रांत में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की. इस दौरान उनकी करीबी अभिनेत्री व सांसद मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.