इंग्लैंड के खिलाफ भारत को जीत दिला सकते हैं शंकर : पीटरसन

0
118

बर्मिघम, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को हरफनमौला विजय शंकर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अंतिम एकादश से बाहर करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए क्योंकि शंकर इस अहम मुकाबले में भारत को जीत दिला सकते हैं। भारत और इंग्लैंड की टीम रविवार को यहां आमने-सामने होंगी। भारतीय टीम को जहां सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए एक अंक की जरूरत है वहीं इंग्लैंड को बेपटरी हुए आगे जाने के अभियान को पटरी पर लाने के लिए अपने अगले दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे।

नम्बर-4 पर खेलते हुए विजय शंकर का प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा है और ऐसे में यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें आराम दिया जा सकता है। 

पीटरसन मानते हैं कि 28 साल के शंकर इंग्लैंड के खिलाफ अपनी प्रतिभा के साथ न्याय करेंगे। पीटरसन ने ट्वीट में लिखा, “प्रिय विराट और रवि (शास्त्री), कृपया विजय को अगले मैच के लिए टीम से ड्रॉप न करें क्योंकि मेरी नजर में वह आपके लिए मैच जिताने वाला खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।”

पीटरसन ने यह भी लिखा कि शिखर धवन के स्थान पर टीम में शामिल किए गए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अभी विश्व कप मुकाबले के लिए तैयार नहीं हैं। बकौल पीटरसन, “पंत के बारे में मत सोचिए। उनके विश्व कप की तैयारी के लिए कम से कम तीन सप्ताह लगेंगे। इसके बाद ही वह अंतिम एकादश में शामिल होने की स्थिति में होंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.