फ्री हैलो ट्यून के बाद एयरटेल की उपभोक्ताओं को एक और सौगात

0
325

नई दिल्ली: भारती एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं को ऑनलाइन कोर्स तक मुफ्त पहुंच देने के लिए एडु-टेक प्लेटफार्म शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है. एयरटेल ने एक बयान में कहा, “अपने नए एयरटेलथैक्स कार्यक्रम के तहत रोमांचक फायदों को तेजी से विस्तार देने के हिस्से के तौर पर भारतीय एयरटेल (एयरटेल) ने अब आयरिश व भारत स्थित वैश्विक एडटेक शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है जिससे अपने मोबाइल उपभोक्ताओं को ऑनलाइन लोकप्रिय कोर्स की पेशकश कर सके.”

इसमें कहा गया है, “एयरटेल प्लेटिनम उपभोक्ताओं एक साल के कोर्स की मुफ्त पहुंच 6,000 रुपये में मिलेगी, जो कि उनके प्लान बेनफिट का हिस्सा होगी.” शॉ एकेडमी बनाई जा रही हैं जो व्यावहारिक स्किल्स और सब्जेक्ट पर केंद्रित कोर्स का मुहैया करती है. इसमें म्यूजिक, फोटोग्राफी, भाषा, फिटनेस, वित्तीय व्यापार जैसे कोर्स शामिल हैं.

कुछ दिनों पहले एयरटेल ने अपने यूजर्स को फ्री हैलो ट्यून की भी सौगात दी थी. कंपनी ने कहा है कि एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड के तहत कस्टमर्स हैलो ट्यून फ्री में ही ऐक्टिवेट कर सकते हैं. जी हां, इसका मतलब साफ है कि आपको हैलो ट्यून लगाने के लिए कंपनी को कोई चार्ज नहीं देना होगा. कंपनी के कस्टमर ट्यून को Wynk Music app के जरिए सेट कर सकते हैं.

कंपनी के Wynk Music app लाइब्रेरी में चार करोड़ से ज्यादा गाने मौजूद हैं जिनमें से कस्टमर हैलो ट्यून चुन सकते हैं. यह बेनिफिट सभी एयरटेल यूजर्स के लिए उपलब्ध है, इसे स्क्रीम का कोई भी प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान वाला यूजर्स फायदा उठा सकता है. इसके लिए प्लान 129 रुपये का या इससे ऊपर का होना चाहिए.

भारती एयरेल के कॉन्टेंट और ऐप्स के सीईओ समीर बत्रा ने कहा है, ”हैलो ट्यून एक प्रोडक्ट है जिसके जरिए Airtel मोबाइल कस्टमर्स खुद को एक्सप्रेस करते हैं. अब Airtel कस्टमर्स अपने फेवरेट गाने को Wynk म्यूजिक से Hello Tune के तौर पर फ्री सेट कर सकते हैं”

कैसे लें इस ऑफर का लाभ

1- इसके लिए सबसे पहले आपको Wynk Music app डाउनलोड करना होगा. यह iOS और Android दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है.
2- एप डाउनलोड करने के बाद हैले ट्यून पर क्लिक करें. हैलो ट्यून उपर दाईं तरफ होगा.
3-इसके बाद एयरटेल के ग्राहक अपने पसंदीदा गाने खोज सकते हैं और हैलो ट्यून का चयन कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.