बेसियस का भारत में प्रवेश, 2020 तक 5-7 फीसदी हिस्सेदारी का लक्ष्य

0
57

नई दिल्ली, चीन के अग्रणी डिजिटल एक्सेसरी ब्रांड- बेसियस ने मंगलवार को एक्सेसरी की पूरी श्रृंखला के साथ भारत में प्रवेश करने की घोषणा की। कंपनी ने भारत में अपने वितरण एवं मार्केटिंग पार्टनर के रूप में टेलीकेयर नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ विशेष सामरिक गठजोड़ किया है। भारत में लांन्च किए गए उत्पाद टीडब्लूएस ईयरपाड (कीमत 4499 रुपये), ड्युअल वायरलेस फ्लैश चार्जर (कीमत 5499 रुपये), डिजिटल डिस्प्ले पावर स्टेशन, 30000एमएएच के साथ (कीमत 6999 रुपये), एलेक्सा इनेबल्ड वायरलेस स्पोटर्स ईयरफोन (कीमत 3999 रुपये) हैं। 

भारत में लांन्च के बारे में बेसियस की महाप्रबंधक विवियन वाँग ने कहा, “भारत बेसियस के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और इसके लिए हमारी आक्रामक योजना है। हम आनलाईन एवं आफलाईन चैनलों पर केंद्रित होंगे और अपने डिवाइस एवं किफायती एक्सेसरी श्रृंखला द्वारा बाजार में नए मापदंड स्थापित कर देंगे। बेसियस के उत्पादों में खूबसूरती, बेहतरीन डिजाईन और क्वालिटी है। हमारी टीजी में सभी शैलियां जैसे ट्रैवलर्स, टेक गीक्स, फिटनेस फ्रीक आदि शामिल हैं, जो हमें ऐसे ब्रांड के रूप में स्थापित कर देंगी, जो अपने खुद के स्टाईल एवं फैशन से सभी को आकर्षित करता है। हमें विश्वास है कि हमारे एक्सक्लुसिव पार्टनर, टेलीकेयर नेटवर्क इंडिया इस बाजार में हमारे उद्देश्य पूरे करने में हमें सहयोग करेंगे।”

टेलीकेयर नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ दीपेश गुप्ता ने कहा, “हम भारत में एक्सक्लुसिव बेसियस उत्पाद श्रेणियां पेश करके काफी उत्साहित हैं और ब्रांड के विजन एवं मूल्यों के लिए समर्पित हैं। हमारे मजबूत वितरण नेटवर्क, मार्केटिंग की जानकारी एवं आफ्टर-सेल्स नेटवर्क के साथ हम भारत में अपने ग्राहकों को खरीद एवं आफ्टरसेल्स का सुगम अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।”

इस समय भारत में मोबाईल एक्सेसरी बाजार मुख्यत: असंगठित है, हालांकि बेसियस जैसे ग्लोबल लीडर के बाजार में प्रवेश के साथ यह ब्रांड 2020 के अंत तक संगठित बाजार का 5 से 7 प्रतिशत हिस्सा हासिल करना चाहता है। यह ग्राहकों को सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी अद्वितीय उत्पाद श्रृंखला, विस्तृत मार्केटिंग पहुंच एवं शानदार आफ्टर-सेल्स सपोर्ट के साथ काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.