Box Office: पांचवे दिन भी ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की कमाई में गिरावट, जानें कलेक्शन

0
144

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ ने ओपेनिंग वीकेंड में तो अच्छी कमाई कर ली है लेकिन चौथे और पांचवे दिन की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है. पांचवे दिन यानि मंगलवार की कमाई के आंकड़े आ गए हैं. पांचवे दिन इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6.39 करोड़ की कमाई की है.

कमाई के आंकड़े तरन आदर्श ने जारी किए हैं. उन्होंने लिखा है कि चौथे और पांचवे दिन की कमाई लगभग बराबर ही है. इस फिल्म पहले दिन 11.83 करोड़, दूसरे दिन 18.19 करोड़, तीसरे दिन 20.74 करोड़ रुपए का शानदार कारोबार किया था. लेकिन वीकेंड खत्म होते ही चौथे दिन फिल्म 20.74 करोड़ से सीधे 6.92 करोड़ पर आ गई. वहीं पांचवे दिन इस फिल्म ने 6.39 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 64.07 करोड़ कमा चुकी है.

इस हफ्ते हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘द लॉयन किंग’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान और आर्यन के वाइस ओवर की वजह से इस फिल्म की काफी चर्चा है. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि ‘द लॉयन किंग’ की वजह से सुपर 30 को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

जानकारी के लिए बता दें कि ‘सुपर 30’ आनंद कुमार की बायोपिक है. इसमें आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन हैं. फिल्म को बिहार सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. पिछले दो दिनों से ऋतिक रोशन बिहार में ही हैं. आज बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाकात कर इसे टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद दिया. इधर, सुशील मोदी ने भी ऋतिक को बधाई दी. ऋतिक ने ट्विटर पर सुशील मोदी संग मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “सुशील जी, आपसे मिलकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली. इस मुलाकात के लिए धन्यवाद.”
रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में फिल्म 3200 से 3300 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. इसमें ऋतिक के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में नज़र आई हैं.

इस हफ्ते रिलीज होने वाली अकेली हिंदी फिल्म है और साल 2017 के जनवरी में ‘काबिल’ के बाद से यह सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पहली रिलीज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.