‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री फेम प्रियंका कलंत्री बनी मां, दिया बच्चे को जन्म

0
30

टीवी अभिनेत्री प्रियंका कलंत्री और उनके पति विकास कलंतरी अब माता-पिता बन गए हैं. प्रियंका ने एक बच्चे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी को सबके बीच शेयर करते हुए विकास ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “हमें एक बेबी ब्वॉय हुआ है. सभी के आशीर्वाद से मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं.”

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री प्रियंका कलंत्री और उनके पति विकास कलंत्री अपने पहले बच्चे के इंतजार में थे. बीते दिनों अभिनेत्री, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने मैटरनटी शूट की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया था.

‘रंग बदालती ओढ़नी’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जहां वह अपने बेबी बंप के साथ नजर आईं. इस दौरान प्रियंका अपने आखिरी ट्राइमेस्टर से गुजर रही थीं. वह इन तस्वीरों में बेहद प्यारी लग रही हैं. गुलाबी मैक्सी ड्रेस पहने प्रियंका काफी सुंदर नजर आ रही थीं.

प्रियंका और विकास ने हाल ही में एक लंबे नोट के साथ सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी की घोषणा किया के अब माता-पिता बनने वाले हैं. कैप्शन में प्रियंका ने खुलासा किया था कि वह 35 सप्ताह की गर्भवती हैं, जिसका अर्थ है कि वह अपनी गर्भावस्था के आखिरी दिनों में है.

अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान प्रियंका स्टाइलिश आउटफिट्स में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट फैशनेबल तस्वीरों से भरा पड़ा है. लॉन्ग गाउन, शॉर्ट और मैक्सी ड्रेसेस से लेकर ट्रेडिशनल वियर तक, प्रियंका मैटरनिटी लुक को कैरी करती हुईं बहुत खूबसूरत लग रही हैं. गर्भावस्था की दमक उनके चेहरे साफ नजर आ रही है क्योंकि वह सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं

यह विकास और प्रियंका का पहला बच्चा है और वे पेरेंट्सहुट में कदम रखने के लिए बहुत उत्साहित नजर आए थे. प्रियंका अपने टीवी शो ‘रंग बदली ओढ़नी’ के लिए जानी जाती हैं, जबकि विकास एक लोकप्रिय अभिनेता हैं, जो कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं. लेकिन अब अभिनेता अपनी एंटरटेन्मेंट कंपनी में अपने पिता के साथ काम करने में व्यस्त हैं.

अपनी प्रोफेशनल लाइफ में वीकास ने बॉलीवुड की फ़िल्मों जैसे ‘नई पड़ोसन’ और ‘नक़ाब’ में एक्टिंग किया. अभिनेता ने अपनी जिंदगी में अपने प्यार टीवी अभिनेत्री प्रियंका चिब्बर 25 फरवरी 2012 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.