Pro Kabaddi League 2019: तमिल तलैवास और दबंग दिल्ली में आज भिड़ंत, जीत का सिलसिला बरकरार रखना चाहेंगी दोनों टीमें

0
625

Pro Kabaddi League 2019: हैदराबाद के गचीबावली स्टेडियम में आज प्रो कबड्डी लीग का एक अहम मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में दबंग दिल्ली और तमिल तलैवास की भिड़ंत होगी. अभी तक दंबग दिल्ली ने एक मात्र मैच खेला है और उसमें उसे जीत मिली है. वहीं तमिल तलैवास ने भी अपना एक मैच जीता है. फिलहाल प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो तमिल तलैवास की टीम 5 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. वहीं दिल्ली की टीम भी इतने अंकों के साथ ही छठे स्थान पर है.

बता दें कि प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन का 8वां मैच तेलुगू टाइटंस और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया. हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए कांटे की टक्कर वाले इस मैच में दबंग दिल्ली ने तेलुगू टाइटंस को 33-34 से हरा दिया. इस मैच में दबंग दिल्ली ने पूरे समय अच्छा खेल का प्रदर्शन किया था हालांकि टीम के डिफेंस ने जरूर निराश किया. उन्होंने केवल सात टैकल प्वाइंट्स हासिल किए थे. तेलुगू की टीम की ओर से सुरज देशाई ने इस मैच मे शानदार खेल दिखाया और डेब्यू मैच में सबसे ज्यादा अंक हासिल करने वाले खिलाड़ी बने. सूरज ने 18 अंक लिए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. इसके अलावा सिद्धार्थ देसान ने 8 और विशाल भारद्वाज ने चार अंक हासिल किए.

वहीं टाइंट्स की टीम भी जो अपना एक मैच जीती है वह उन्होंने तमिल तलैवास को हराया था. प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के चौथे मैच में तमिल तलैवास ने विजयी शुरुआत करते हुए तेलुगु टाइटंस को हराया था. तमिल तलैवास की ओर से राहुल चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया और 12 अंक बटोरे, रविवार को हुए इस मैच में तमिल तलैवास ने टाइंटंस पर 39-26 से जीत दर्ज की. तमिल तलैवास शुरू से ही मैच में टाइटंस पर हावी रहे और शुरुआती बढ़त लेने के बाद पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

आज दंबग दिल्ली और तेलुगू टाइटंस का मुकाबला रात 7: 30 बजे खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.