Sophie Turner और Joe Jonas ने Pet की याद में बनवाया टैटू, Priyanka Chopra ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
107

नई दिल्ली,  प्रियंका चोपड़ा की ससुराल में एक दु:ख की ख़बर आयी है। प्रियंका के जेठ-जेठानी के कुत्ते की सड़क हादसे में मौत हो गयी। सोफी और जो ने अपने पालतू डॉगी की याद में अपने हाथ पर उसके टैटू बनवाये हैं। सोफी और जो इसलिए भी दु:ख हैं, क्योंकि वॉल्डो उनकी लव स्टोरी का गवाह रहा है। दोनों ने वॉल्डो को उस वक़्त गोद लिया था, जब उन्होंने डेटिंग शुरू की थी। प्रियंका चोपड़ा ने दो के टैटू पर रिएक्ट किया है।

जो और सोफी, वॉल्डो की तस्वीरें अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर करते थे। अब जो ने वॉल्डो के टैटू की फोटो शेयर करते हुए लिखा है- RIP my little angel. इस पर प्रियंका और निक ने रिएक्ट किया है। प्रियंका ने ब्लैक दिल का सिम्बल बनाकर अफ़सोस जताया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैनहट्टन में शाम को जब सोफी और जो का केयरटेकर वॉल्डो को घुमाने ले गया था तो किसी वजह से वॉल्डो अनियंत्रित होकर चेन से छुड़ाकर भागा और गाड़ी के नीचे आ गया।

सोफी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में वॉल्डो को याद किया है। सोफी ने टैटू की फोटो शेयर करके लिखा है- वॉल्डो, तुम्हारी याद आती है। मेरे छोटे से बच्चे, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भी Pet Lover हैं और डायना चोपड़ा नाम से उनकी भी एक Pet है। ख़ास बात यह है कि प्रियंका ने डायरीज़ ऑफ़ डायना के नाम से एक अलग इंस्टाग्राम एकाउंट बनाया है, जिस पर वो डायना के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में सोफी और जो के साथ छुट्टियां मनाने गये थे, जहां की तस्वीरें इंटरनेट पर ख़ूब वायरल हुई थीं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.