जापान की AIWA ने भारतीय मार्केट में की वापसी, लॉन्च किए LED टीवी और स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स

0
54

नई दिल्ली: जापान की मशहूर टीवी जाएंट कंपनी AIWA ने एक बार फिर भारत में वापसी की है और इस बार कुछ अलग अंदाज में. AIWA इस बार कई नए रेंज और बेहतरीन प्रोडक्ट्स के साथ उतरी है. कंपनी को एक समय उसके म्यूजिक सिस्टम और वॉकमैन के लिए जाना जाता था. लेकिन लेटेस्ट लॉन्च में कंपनी ने भारतीय यूजर्स पर फोकस करते हुए हुए नए टीवी लाइनअप और ऑडियो प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है. कंपनी के अनुसार नए प्रोडक्ट्स एक ‘स्टेट ऑफ आर्ट’ हैं. कंपनी अब पूरी तरह से नए स्मार्ट 4K अल्ट्रा हाई डेफिनेशन LED TV, स्मार्ट होम ऑडियो सिस्टम, वायरलेस हेडफोन और पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स बेचने के लिए तैयार है.

AIWA इंडिया की मैनेजिंग डायरेक्टर मनमीत चौधरी ने कहा कि, ”हम काफी मेहनत कर रहे हैं जिससे यूजर्स को कई तरह के प्रोडक्ट्स दे सके तो वहीं शानदार कीमत में इन यूजर्स को ये सारे प्रोडक्ट्स मुहैया करवाए जा सके. हमारा ये पहला लॉन्च था और अब हम धीरे धीरे साधारण और कम कीमत वाले टेक्नॉलजी प्रोडक्ट्स को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं.

कंपनी ने अपना फ्लैगशिप प्रोडक्ट यानी की 75 4K UHD स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है. इसकी खास बात इसका एलईडी पैनल, क्वान्टम डॉट्स लाइट, बेहतरीन रेजॉल्यूशन, स्मार्ट HDR और एंड्रॉयड ओएस के साथ वॉयस कमांड टेक्नॉलजी की भी सुविधा दी गई है.

कंपनी 200 करोड़ का निवेश कर रही है तो वहीं एक साल में 2 लाख यूनिट को बेचने की योजना बना रही है. इस दौरान कंपनी की सोच है कि वो पहले तीन सालों में 10 से 15 प्रतिशत मार्केट शेयर पर कब्जा कर ले. इन टीवी की कीमत 7,999 रुपये से लेकर 1,99,000 रुपये है. प्रोडक्ट्स कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हैं और यूजर्स के लिए 15 अगस्त से ये एमेजन एक्सक्लूसिव होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.