Article 370 हटाने के प्रस्ताव पर परेश रावल बोले आज असली आजादी का दिन, तो जायरा वसीम ने कही ये बात

0
186

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐतिहासिक प्रस्ताव राज्यसभा में पेश किया. इसे लेकर देश भर की जनता के अलग अलग विचार है. ऐसे में बलीवुड सेलिब्रिटीज भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. जहां अनुपम खेर और परेश रावल जैसे सितारों ने इसका स्वागत किया है. वहीं पिछले दिनों फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली जायरा वसीम को शायद ये नहीं भा रहा है.

बीजेपी के पूर्व लोकसभा सांसद और दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने भी केंद्र सरकार के जम्मू कश्मीर पुनर्गठन प्रस्ताव का स्वागत किया है. परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा, “”

परेश ने एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ये बात कही है. यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा है, “देश की आजादी देखने का मुझे सौभाग्य नहीं मिला. कश्मीर को धारा370 और 35A से मुक्ति मिल जाए यह देखना मेरा परम सौभाग्य होगा. भारत माता की जय.” इस ट्वीट को परेश ने रीट्वीट करते हुए लिखा, “आप ने बिलकुल मेरे मनकी बात कही है.जय हिन्द.”

इसके साथ ही अनुपम खेर ने राज्यसभा में अमित शाह के संबोधन से पहले ही रात को कश्मीर में धारा 144 लगने के बाद ट्वीट किया, “कश्मीर की समस्या का समाधान शुरू हो गया है.”

वहीं बात करें जायरा वसीम की तो इस मामले पर एक्ट्रेस जायरा वसीम ने कहा, “यह वक्त भी गुजर जाएगा.” बताते चलें कि जायरा ने पिछले दिनों धर्म की दुहाई देते हुए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. उनकी आलोचना भी हुई थी. जायरा वसीम, कश्मीर की ही हैं.

इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता संजय सूरी ने लिखा, “कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.