पीकेएल-7 : पटना को हराकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगा हरियाणा स्टीलर्स

0
156

पटना, हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पांचवें मैच बुधवार को यहां पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मेजबान पटना पाइरेट्स के खिलाफ मैट पर उतरेगी, जहां टीम की कोशिश फिर से जीत की पटरी पर लौटने की होगी। हरियाणा स्टीलर्स को अपने पिछले मैच में तमिल थलाइवाज के हाथों रोमांचक मैच में करीबी हार का सामना करना पड़ा था। स्टार रेडर विकास खंडोला के वापस टीम में लौटने से हरियाणा स्टीलर्स काफी मजबूत हुई है।

विकास ने पिछले मैच में तमिल थलाइवाज के खिलाफ सात अंक बटोरे थे। विकास को उम्मीद है कि वह अगले मैच में भी टीम के लिए इसी प्रदर्शन को जारी रहेंगे। विकास का कहना है कि हार के बावजूद टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल का काफी सकारात्मक रहता है। 

विकास ने कहा, “पिछला मैच काफी करीबी थी। हम सात अंकों से जरूर हार गए, लेकिन हमने शुरू में अच्छी बढ़त बना ली थी। हालांकि दुर्भाग्यवश हम हार गए। पटना पाइरेट्स के खिलाफ हम वापसी करने को लेकर पूरी तरह से सकारात्मक हैं। कोच ने हमसे कहा है कि हम इस परिणाम को पीछे छोड़ दें और तमिल थलाइवाज के खिलाफ मैच से सकारात्मक चीजें हासिल करें।” 

हरियाणा अगर अपना अगला मैच जीतती है तो पांच मैचों से उसके 11 अंक हो जाएंगे। दूसरी तरफ पटना की टीम पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ इस समय 11 अंकों के साथ आठवें नंबर पर हैं। 

लीग में अब तक दोनों टीमों ने तीन मैचों खेले है और दोनों एक-एक जीते हैं जबकि एक मैच टाई रहा है। 

दूसरी तरफ तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को पिछले दो मैचों में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है। टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल अभी भी फॉर्म में नहीं लौटे हैं। पटना के पिछले खराब प्रदर्शन को देखते हुए हरियाणा के पास खुद को जीत की पटरी पर लाने का यह अच्छा मौका होगा। 

हालांकि हरियाणा की टीम पटना के कप्तान की ताकतों से अच्छी तरह से अवगत हैं और टीम ने उन्हें रोकने के लिए रणनीति बनाई है। पटना को पिछले मैच में पुनेरी पल्टन से 20-41 से हार का सामना करना पड़ा था। 

विकास ने आगे कहा, “हमारा लक्ष्य प्रदीप को रोकना है। इससे हमारी जीत की संभावनाएं काफी बढ़ जाएंगी। हमें पता है कि पिछले मैच के प्रदर्शन के बाद उनकी टीम का आत्मविश्वास गिरा हुआ है और हम इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.