‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं आमिर खान, घटाएंगे 20 किलो वजन

0
102

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए कमर कस रहे हैं जिसकी पहली झलक देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की 1994 की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ऑफिशियल रीमेक है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के राइट्स पाने के लिए बॉलीवुड से कई नामचीन लोगों ने प्रयत्न किया था लेकिन कोई भी इसके अधिकार अपने नाम नहीं कर पाया. इसकी प्रमुख वजह ये है कि पैरामाउंट स्टूडियो अपनी इस क्लासिक फ़िल्म का अधिकार केवल आमिर खान को देना चाहते थे.

इस बारे में, प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “फॉरेस्ट गम्प पहली क्लासिक कल्ट फिल्म है जिसका रीमेक आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड में बनाया जा रहा है. पैरामाउंट पिक्चर्स ने भारत में केवल आमिर खान को इसके राइट्स दिए हैं. आमिर के अलावा, वे किसी और को इसके अधिकार देने के हित में नहीं थे.”

फिल्म की तैयारियों में जुटे आमिर खान इसके लिए वजन घटा रहे हैं और इसके चलते वो इन दिनों सिर्फ रोटी सब्जी खा रहे हैं. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए आमिर खान करीब 20 किलो वजन कम करने वाले हैं.

1994 में रिलीज हुई और कुल 6 ऑस्कर अवॉर्ड पाने वाली ‘फॉरेस्ट गम्प’ उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है. फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे और इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे.

बता दें कि अद्वैत इससे पहले आमिर खान के लिए फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का निर्देशन किया था, जो अद्वैत की बतौर निर्देशक पहली फिल्म की. 2017 में रिलीज हुई ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर खान एक खास रोल में नजर आए थे. गौरतलब है अद्वैत फिल्म निर्देशन करने से पहले आमिर खान के मैनेजर थे.

इस फिल्म में आमिर खान के साख करीना कपूर खान नजर आएंगी. ये तीसरी बार होगा जब आमिर खान और करीना कपूर खान ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले करीना और आमिर की ये जोड़ी फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ में एकसाथ नजर आ चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.