BCCI पर भड़के सौरव गांगुली, कहा- भारतीय क्रिकेट को भगवान बचाए

0
128

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव को लेकर भेजे गए नोटिस पर विवाद बढ़ गया है. इस नोटिस को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने बीसीसीआई को निशाने पर लेते हुए कड़ी लताड़ लगाई है. सौरभ गांगुली को इस मामले में हरभजन सिंह का साथ भी मिला है. गांगुली ने कहा कि अब भगवान ही भारतीय क्रिकेट को बचा सकता है.

सौरभ गांगुली ने इस मामले पर ट्वीट कर कहा, ”हितों का टकराव भारतीय क्रिकेट में एक नया चलन हो गया है. यह न्यूज में बने रहने का सबसे अच्छा तरीका है. अब भगवान ही भारतीय क्रिकेट को बचाए.”

हरभजन ने इस ट्वीट के हवाले से कहा, ”मालूम नहीं है कि बीसीसीआई किस दिशा में जा रहा है. भारतीय क्रिकेट के लिए द्रविड़ से अच्छा इंसान नहीं मिल सकता. ऐसे नोटिस भेजकर दिग्गज खिलाड़ियों का अपमान किया जा रहा है.”

बता दें कि भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई के एथिक्स अधिकारी डी.के. जैन ने नोटिस भेज हितों के टकराव के मुद्दे पर सफाई मांगी है. जैन ने यह फैसला मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के सदस्य संजीव गुप्ता द्वारा की गई शिकायत के बाद लिया है.

इससे पहले एमपीसीए के अजीवन सदस्य गुप्ता ने सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस. लक्ष्मण के खिलाफ भी हितों के टकराव की शिकायत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.