करणवीर बोहरा ने सुषमा स्वराज को किया याद, कहा- मॉस्को एयरपोर्ट पर फंसने पर उन्होंने ऐसे की थी मदद

0
100

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई भी भारतीय दुनिया के किसी भी कोने में फंस गया है, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हमेशा लोगों की मदद करने के लिए सामने आ जाती थीं. ऐसा ही एक वाकया टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा के साथ हुआ था जब मॉस्को एयरपोर्ट पर उन्हें क्षतिग्रस पासपोर्ट से यात्रा करने के दौरान अस्थाई रूप से हिरासत में लिया गया था.

जब करणवीर बोहरा ने अपनी परेशानी के बारे में ट्वीट किया किया तो सुषमा स्वराज और उनकी टीम ने तत्काल प्रभाव से उनकी मदद की. इस मदद का एहसान करणवीर कभी नहीं भुला पाएंगे. अचानक हुए पूर्व विदेश मंत्री के निधन के बाद अभिनेता को गहरा धक्का लगा है.

करणवीर ने ट्वीट किया, “यह सुनकर चौंक गया हूं कि सुषमा स्वराज जी का निधन हो गया. एक महिला जिसने हमारे देश की बेहतरी के लिए कड़ी मेहनत की. रूस की तरह उन्होंने कभी भी किसी विदेशी भूमि में मुसीबत में पड़ने पर किसी भी भारतीय को खुद को अलग-थलग महसूस नहीं करने दिया. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे सुषमाजी. जय हिंद.”

मॉस्को एयरपोर्ट पर करणवीर के साथ क्या हुआ था
एक क्षतिग्रस्त पासपोर्ट के साथ यात्रा के लिए मॉस्को हवाई अड्डे पर अस्थायी रूप से हिरासत में लिए गए अभिनेता करणवीर बोहरा ने उस दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और उन अधिकारियों को धन्यवाद दिया था, जिनकी मदद से उन्हें अस्थायी पासपोर्ट और वीजा मुहैया कराने में मदद की गई थी. बिग बॉस 12 के पूर्व कंटेस्टेंट ने इस वाकए के बाद ट्वीट किया, “विदेश जाने वाले भारतीय सुरक्षित हैं.”

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे पास मॉस्को में भारतीय दूतावास को धन्यवाद देने के लिए कोई शब्द नहीं है, जिनसे मुझे एक नया अस्थायी पासपोर्ट और वीजा हासिल करने में मदद की. मुझे एक बात पता है कि विदेश यात्रा करते समय हम भारतीय के बहुत सुरक्षित हाथ हैं. सुषमा स्वराज जी और भारतीय दूतावास को बहुत-बहुत धन्यवाद.”

करणवीर बोहरा बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए मॉस्को पहुंचे थे उन्होंने एक बयान में उन्होंने कहा, “सुषमा स्वराज जी और मेरी मदद करने के लिए की गई त्वरित कार्रवाइयों के लिए सभी अधिकारियों को विशेष धन्यवाद. मुझे मेरे रहने के लिए एक अस्थायी पासपोर्ट और वीजा दिया गया है. मैं रूस में एक इवेंट में शामिल होने के लिए बहुत खुश हूं जो भारतीय फिल्मों का जश्न और सम्मान करता है.”

बता दें क्षतिग्रस्त पासपोर्ट होने के कारण करणवीर बोहरा को मॉस्को हवाई अड्डे पर नौ घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

करणवीर बोहरा ने ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘शरारात’ और ‘नागिन’ जैसे टीवी शो में अभिनय किया है. हाल ही में उन्होंने कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया जहां वह चौथे रनर-अप थे.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.