Saaho में नेगेटिव रोल निभाएंगे Jackie Shroff, सामने आया Chunky pandey और Neil Nitin का भी लुक

0
119

नई दिल्ली, प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ के सभी किरदार एक-एक करके सामने आने शुरू हो गए हैं। अभी दो दिन पहले ही नील नितिन मुकेश की तस्वीर सामने आई थी और अब जैकी श्रॉफ दिलचस्प तस्वीर के साथ सामने आ गई है। बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकार जैकी श्रॉफ ने इस बहुभाषी फिल्म में निगेटिव किरदार निभाया है और जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उनका लुक भी वैसा ही दिख रहा है।

इस तस्वीर के साथ अभिनेता का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘इस एक्शन फिल्म में बेहतरीन किरदार निभाकर खुश हूं। इसमें मैं विलेन के किरदार में हूं, इसलिए मुझे न तो गाने की जरूरत पड़ी और न ही डांस की।’ जैकी ने बताया, ‘मेरा पहला प्रोजेक्ट 1982 में स्वामी दादा था, जिसमें मेरे साथ शक्ति कपूर थे। मैं हमेशा से फिल्मों में मजबूत किरदार करना चाहता था, जो प्रभावपूर्ण हो। यह हीरो का भी हो सकता है और निगेटिव भी।’

उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म ‘मिशन कश्मीर’ को लोग अभी तक नहीं भूले होंगे, जिसमें मैंने विलेन का किरदार किया था। साथ ही, उन्होंने प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को भी खुद के लिए अनूठा लम्हा बताया। गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ अपने जीवन में सभी का सम्मान करते हैं, चाहे वह स्पॉट ब्यॉय ही क्यों न हो। इसी वजह से बॉलीवुड में उन्हें ‘डार्लिंग’ के उपनाम से पुकारा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.