जम्मू-कश्मीर पर चर्चा के दौरान आपस में भिड़े पाकिस्तानी सांसद, एक दूसरे को जमकर दी गालियां

0
103

नई दिल्लीः पाकिस्तानी संसद (क़ौमी असेम्बली) में सत्ता पक्ष और विपक्ष के सांसद आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गए कि दोनों सांसदों ने एक दूसरे को अपशब्द भी कह दिया. इस दौरान पाकिस्तानी सांसद मुशाहिदुल्लाह खान ने साइंस मिनिस्टर फवाद चौधरी की तुलना अपने पालतू कुत्ते से कर दी. इतना सुनते ही फवाद चौधरी बरस पड़े और जमकर खरी खोटी सुनाई.

दोनों के बीच बहस में मुशाहिदुल्लाह खान ने मंत्री को दो टके का आदमी भी कहा. जब साइंस मंत्री चिल्लाने लगे तो सासंद ने तेज आवाज में ‘शट अप’ कहा. इस दौरान उन्होंने मंत्री को बदतमीज और बेगैरत आदमी भी कह डाला.

दोनों के बीच नोकझोंक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर मौजूद लोग इस वीडियो पर जमकर चुटकी लेते दिखाई दे रहे हैं. घटना तब घटी जब पाकिस्तान ने विशेष सत्र का आयोजन किया था. इस सत्र में जम्मू कश्मीर को लेकर चर्चा चल रही थी.

दरअसल, पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद चर्चा के लिए संयुक्त सत्र बुलाया था. पाकिस्तान ने भारत के साथ व्यापास संबंधों में कमी लाई है तो कुछ एयरस्पेस को भी बंद कर दिया है. भारत के साथ संबंधो को लेकर पाकिस्तान ने इस सत्र को बुलाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.