पश्चिम बंगाल : लोकल ट्रेन में युवक ने महिला को चाकू घोंपा

0
107

कोलकाता, पश्चिम बंगाल के कल्याणी रेलवे स्टेशन पर सियालदह जाने वाली एक लोकल ट्रेन में एक युवक ने एक महिला पर कई बार चाकू से हमला किया। युवक ने यह हमला तब किया, जब महिला ने उससे कहा कि वह लेडीज डिब्बे में यात्रा न करे। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

यह घटना सियालदह जाने वाली कल्याणी सिमांता लोकल ट्रेन में गुरुवार शाम को हुई।

रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पहचान अनिमा साहू (32) के रूप में हुई है। उसे गंभीर स्थिति में कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित 24 परगाना जिले के कंचरापाड़ा की निवासी है।

साथी यात्रियों के अनुसार, युवक कल्याणी स्टेशन पर लेडीज डिब्बे में उस समय सवार हो गया, जब ट्रेन धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी। महिला द्वारा डिब्बे में चढ़ने का विरोध करने व उसे तुरंत उतरने के लिए कहने के बाद युवक ने महिला को चाकू मार दिया। 

आरपीएफ अधिकारी ने कहा, “युवक ने महिला को कई बार चाकू मारा। पीड़ित के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब कुछ फेरीवाले डिब्बे में पहुंते तो वह ट्रेन से कूदकर भाग गया। आरोपी को अभी भी पकड़ा जाना है।”

इस घटना से यात्रियों में दहशत पैदा हो गई। बहुत सी महिलाएं चलती ट्रेन से कूद गईं। हालांकि, उनमें से किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

आरपीएफ अधिकारी ने कहा, “महिला के ठीक होने पर हम महिला से बात करेंगे। हम हमलावर की पहचान करने व उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। यह तुंरत सुनिश्चित नहीं किया जा सका है कि पीड़ित को लेडीज डिब्बे से उतरने की बात कहने पर चाकू मारा गया। हम पीड़ित की पुरानी शत्रुता की बात से इनकार नहीं कर रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.